असल पत्नी को देख युवती ने लगाई होटल से छलांग, पति-पत्नी के बीच विवाद देख उठाया कदम | jumps from the hotel to see the real wife Step taken to see the dispute between husband and wife

असल पत्नी को देख युवती ने लगाई होटल से छलांग, पति-पत्नी के बीच विवाद देख उठाया कदम

असल पत्नी को देख युवती ने लगाई होटल से छलांग, पति-पत्नी के बीच विवाद देख उठाया कदम

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:55 PM IST, Published Date : March 19, 2019/4:19 pm IST

इंदौर । लसुडिया थाना क्षेत्र स्थित जेएमसी होटल के कमरा नंबर 208 की खिड़की से इंश्योरेंस कम्पनी में काम करने वाली युवती ने नीचे छलांग लगा दी । मौके पर मौजूद लोगों ने गंभीर अवस्था में युवती को पास के निजी अस्पताल में भर्ती कराया है। जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।

ये भी पढ़ें-अवैध संबंध छिपाने की थी 5 लोगों की हत्या, अदालत ने सुनाई सजा-ए-मौत

लसूड़िया थाना क्षेत्र के स्किम नंबर 114 में स्थित होटल जेएमसी के कमरा नंबर 208 में मंगलवार दोपहर रूपेश भगोरा,अपनी महिला मित्र के साथ रुका था। होटल में उसने ऑनलाइन बुकिंग करवाई थी । युवक ने युवती की पहचान अपनी पत्नी के रुप में बताई थी और आई डी भी अपनी पत्नी की पेश की थी। रुम में रुकने के कुछ समय बाद रूपेश की असल पत्नी परिजनों के साथ होटल पहुंच गई थी।

ये भी पढ़ें- अपनों ने छोड़ा साथ तो पत्नी ने दी मुखाग्नि, दो बेटियों के साथ नम हु…

होटल में रुपेश का असल पत्नी के साथ युवती को लेकर विवाद चल रहा था। ये पूरा विवाद रुपेश के साथ आई महिला मित्र होटल के कमरे से देख रही थी । विवाद बढ़ता देख युवती ने दूसरी मंजिल के कमरे से छलांग लगा दी। युवती को गंभीर अवस्था में पास के निजी अस्पताल में भर्ती कराया जहां उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है। होटल के मैनेजर के मुताबिक युवक-युवती ने जो आईडी दी थी जिसके आधार पर वे पति पत्नी लग रहे थे। पति और असल पत्नी के बीच झगड़े कि आवाज़ भी उन्हें सुनाई नहीं दी थी। मैनेजर के मुताबिक जिस वक्त युवती ऊपर से कूदी थी उस वक्त युवक होटल के कमरे में मौजूद नहीं था।

ये भी पढ़ें- फिल्म राम जन्मभूमि का विरोध, हीरोइन नाजनीन को इस्लाम से खारिज किए ज…

बता दें कि युवक रुपेश दशहरा मैदान क्षेत्र का रहने वाला है, दूध का व्यवसायी है। शादीशुदा रुपेश की प्रिया नाम की युवती से दोस्ती हो गई थी । इसके बाद दोनों का मिलना -जुलना शुरू हो गया था। पुलिस इस मामले में होटल संचालक की स्थिति पर जांच कर रही है। पुलिस पता लगा रही है की जिस आईडी पर दोनों युवक-युवती होटल में रुके थे वो फेक आईडी तो नहीं थी । आई डी की सही पहचान ना करने पर होटल संचालक के खिलाफ भी पुलिस कड़ी कार्रवाई करेगी।

 

 
Flowers