ज्योतिरादित्य सिंधिया और उनकी माता माधवी राजे सिंधिया ने जीती कोरोना से जंग, जल्द होंगे डिस्चार्ज | Jyotiraditya Scindia and Her Mother Reported Corona Negative

ज्योतिरादित्य सिंधिया और उनकी माता माधवी राजे सिंधिया ने जीती कोरोना से जंग, जल्द होंगे डिस्चार्ज

ज्योतिरादित्य सिंधिया और उनकी माता माधवी राजे सिंधिया ने जीती कोरोना से जंग, जल्द होंगे डिस्चार्ज

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:27 PM IST, Published Date : June 11, 2020/4:57 pm IST

ग्वालियर: मध्यप्रदेश के ग्वालियर से एक बड़ी खबर सामने आई है, खबर है कि ज्योतिरादित्य सिंधिया और उनकी माता माधवी राजे सिंधिया की कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आई है। अब दोनों स्वस्थ हो चुके हैं और उन्हें जल्द ही डिस्चार्ज किया जाएगा। सिंधिया और उनकी माता के स्वस्थ होने की जानकारी सीएम शिवराज सिंह चौहान ने दी है, साथ ही उन्होंने शुभकानाएं दी है।

Read More: समर्थन मूल्य में नहीं खरीदा गेहूं तो महिला किसान ने कलेक्ट्रेट में किया ये काम, मचा हड़कंप

सीएम शिवराज ने ट्वीट कर लिखा है कि सिंधिया जी और पूज्य माताजी के स्वस्थ होने का सुखद समाचार मिला। आप सदैव स्वस्थ और प्रसन्न रहें, हम सबकी शुभकामनाएं आपके साथ हैं।

Read More: खरगोन में कोरोना के 15 मरीज स्वस्थ्य होकर हुए डिस्चार्ज, इधर तीन नए केस आए सामने

बता दें कि बीते दिनों ज्योतिरादित्य सिंधिया की तबीयत अचानक खराब हो गई थी। उनमें कोरोना के लक्षण पाए गए थे। उन्हें बुखार और गले में खराश थी। इसके चलते ज्योतिरादित्य सिंधिया, उनका मां माधवी राजे सिंधिया, पत्नी प्रियदर्शिनी राजे, बेटा महाआर्यमन और बेटी अनन्या राजे का कोरोना टेस्ट कराया गया था। ज्योतिरादित्य और उनकी मां की रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी, परिवार के बाकी सदस्यों की रिपोर्ट निगेटिव आई थी। इसके बाद 9 जून को सिंधिया और उनकी मां को मैक्स अस्पताल में भर्ती कराया गया।

Read More: छत्तीसगढ़ में 27 नए कोरोना मरीजों की पुष्टि, कोरबा से 12, जांजगीर जिले से 14 और जगदलपुर से 1 संक्रमित आए सामने