5 साल में हर किसान के खाते में आएगा 50 हजार रुपए, मोदी-​शिवराज किसानों के लिए कटिबद्ध: ज्योतिरादित्य सिंधिया | Jyotiraditya Scindia says 50 thousand rupees in every farmer's account in 5 years,

5 साल में हर किसान के खाते में आएगा 50 हजार रुपए, मोदी-​शिवराज किसानों के लिए कटिबद्ध: ज्योतिरादित्य सिंधिया

5 साल में हर किसान के खाते में आएगा 50 हजार रुपए, मोदी-​शिवराज किसानों के लिए कटिबद्ध: ज्योतिरादित्य सिंधिया

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:49 PM IST, Published Date : October 11, 2020/5:22 pm IST

गुना: उपचुनाव को लेकर मध्यप्रदेश में जमकर सियासत हो रही है। जहां एक ओर राजनीतिक दलों के नेता अपनी जीत सुनिश्चित करने के लिए लगातार चुनावी क्षेत्रों का दौरा कर जनता को साधने में लगे हैं तो वहीं दूसरी ओर आरोप-प्रत्यारोप का दौर भी जोरों पर है। इसी कड़ी में रविवार को सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया ने म्याना में कार्यकर्ताओं की मीटिंग ली। बैठक के दौरान सिंधिया ने कहा है कि 5 साल में हर किसान के खाते में 50,000 रुपए आएगा। किसानों के लिए नरेंद्र मोदी और शिवराज सरकार कटिबद्ध है।

Read More: 28 सीटों के लिए अलग-अलग संकल्प पत्र जारी करेगी भाजपा, प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने कही ये बात

ज्योतिरादित्य सिंधिया ने मीटिंग के दौरान किसानों को लेकर कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और शिवराज सरकार किसानों के लिए कटिबद्ध है। 5 महीने की सरकार में किसानों के लिए कई ऐतिहासिक कदम उठाए गए हैं। बमोरी के लिए 500 करोड़ की योजना भी सरकार के एतिहासिक फैसलों में शामिल है। उन्होंने आगे कहा कि 5 साल में हर किसान के खाते में 50,000 रुपए आएगा। कमलनाथ ने फसल बीमा राशि ब्लॉक कर दी थी।

Read More: #IBC24AgainstDrugs: ड्रग्स लेकर जाने वाली लड़की का इंतजार, जुड़ते जा रहे होटल क्वींस क्लब में गोलीकांड और अवैध शराब पार्टी के तार

वहीं दूसरी ओर इन सब सियासी सरगर्मी के बीच भाजपा ने आज प्रदेश के नेताओं और पार्टी पदाधिकारियों की बैठक बुलाई थी। बैठक के दौरान 28 सीटों को लेकर फिडबैक पर चर्चा हुई। बैठक के बाद सीएम शिवराज सिंह चौहान ने कहा है कि उपचुनाव हैं तो मंथन का दौर तो चलता ही रहेगा। वहीं, प्रदेश अध्यक्ष वी​डी शर्मा ने कहा है कि पार्टी का संकल्प पत्र तैयार है। हम सभी 28 सीटों के लिए अगल-अलग संकल्प पत्र जारी करेंगे। संकल्प पत्र अलग-अलग तैयार किया गया है, जल्द ही जारी किया जाएगा।

Read More: ‘देख तेरे संसार की हालत क्या हो गई भगवान’, पिता ही बन गया हैवान, लूट ली नाबालिग बेटी की आबरू