पूर्व पीएम राजीव गांधी की पुण्यतिथि पर ट्वीट कर ट्रोल हुए ज्योतिरादित्य सिंधिया, कांग्रेस ने पूछा- क्या बीजेपी में सच लिखने में भी डर? | Jyotiraditya Scindia, trolled MP by tweeting on the death anniversary of former PM Rajiv Gandhi, the Congress asked- Is there fear in writing the truth in BJP?

पूर्व पीएम राजीव गांधी की पुण्यतिथि पर ट्वीट कर ट्रोल हुए ज्योतिरादित्य सिंधिया, कांग्रेस ने पूछा- क्या बीजेपी में सच लिखने में भी डर?

पूर्व पीएम राजीव गांधी की पुण्यतिथि पर ट्वीट कर ट्रोल हुए ज्योतिरादित्य सिंधिया, कांग्रेस ने पूछा- क्या बीजेपी में सच लिखने में भी डर?

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:54 PM IST, Published Date : May 21, 2021/5:42 pm IST

ग्वालियर: आज पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी की पुण्यतिथि है। इस मौके पर बीजेपी के सीनियर लीडर और राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया ने ट्वीट कर उन्हें नमन किया। पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी को आधुनिक भारत का निर्माता और भारत रत्न बताया। अपने इस ट्वीट पर सिंधिया ट्रोल हो गए, जिसके बाद उन्होंने अपने ट्वीट को एडिट किया और राजीव गांधी को आधुनिक भारत के निर्माता और भारत रत्न कहे जाने वाली लाइन हटा ली।

Read More: चिकन- मटन और कबूतर मंगवाने वाली SDM को हटाया, तहसीलदार, राजस्व निरीक्षक, पटवारियों ने लगाए थे गंभीर आरोप

सिंधिया के इस लाइन को हटाने के बाद वो कांग्रेस के निशाने पर आ गए। कांग्रेस प्रवक्ता नरेन्द्र सलुजा ने सिंधिया के दोनों ट्वीट को रिट्वीट कर उन पर तंज कसा। सलुजा ने ट्विट में लिखा कि जनसेवकजी को इतना डर है क्या बीजेपी में सच लिखने में भी डर ? स्वर्गीय राजीवजी आधुनिक भारत के निर्माता थे, भारत रत्न हैं। ये मोदी-शाह की पार्टी है, कांग्रेस नहीं जहां विचारों की स्वतंत्रता है।

Read More: ‘टूलकिट’ मामले में पूर्व सीएम रमन सिंह को नोटिस जारी, कहा- 24 मई को साढ़े 12 बजे घर पर रहें, पुलिस आएगी पूछताछ करने

 
Flowers