कमलनाथ कैबिनेट की बैठक आज, कर्जमाफी समेत इन मुद्दों पर हो सकती है चर्चा | Kamal Nath cabinet meeting today, these issues including debt waiver of tribals can be discussed

कमलनाथ कैबिनेट की बैठक आज, कर्जमाफी समेत इन मुद्दों पर हो सकती है चर्चा

कमलनाथ कैबिनेट की बैठक आज, कर्जमाफी समेत इन मुद्दों पर हो सकती है चर्चा

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:00 PM IST, Published Date : August 19, 2019/1:49 am IST

भोपाल। मध्यप्रदेश की कमलनाथ सरकार ने मंत्रिमंडल की बैठक बुलाई है। मुख्यमंत्री कमलनाथ ने 11 बजे कैबिनेट की बैठक बुलाई है। संभवाना जताई जा रही है कि इस बैठक में कई प्रस्तावों पर मुहर लग सकती है। कैबिनेट में आदिवासियों के कर्जमाफी किए जाने के प्रस्ताव पर भी चर्चा हो सकती है।

ये भी पढ़ें: आंखों की रोशनी जाने के मामले में डॉ त्रिलोचंन सिंह होरा निलंबित, इन अधिकारियों पर भी गिरेगी गाज

इस बैठक में बिजली बिल योजना को लेकर भी चर्चा होगी। 100 रुपये में 100 यूनिट बिजली बिल योजना में गरीबी रेखा की पात्रता खत्म हो सकती है। साथ ही 150 यूनिट वाले हर उपभोक्ता को 100 रुपये में 100 यूनिट बिजली मिल सकती है।

ये भी पढ़ें: पूर्व सीएम ने की फिल्म ऐक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी की तारीफ, अन्य सेलिब्रिटी के लिए कह दी ये बात

कयास लगाए जा रहे हैं कि कैबिनेट बैठक में लगभग एक दर्जन नए प्रस्तावों को चर्चा के बाद पास किया जा सकता है। बैठक में किसानों की समस्या, सड़क और सिंचाई, जल संकट और बिजली कटौती से जुड़ी समस्याओं पर चर्चा की जाएगी।

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/GiNzMQW9eX0″ frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>

 
Flowers