सुरखी विधानसभा में पूर्व CM कमलनाथ की हुंकार, बोले- कांग्रेस की सरकार आई तो किसानों का दो लाख तक का कर्ज किया जाएगा माफ | Kamal Nath said - If the Congress government comes, the loan of up to two lakhs of farmers will be forgiven

सुरखी विधानसभा में पूर्व CM कमलनाथ की हुंकार, बोले- कांग्रेस की सरकार आई तो किसानों का दो लाख तक का कर्ज किया जाएगा माफ

सुरखी विधानसभा में पूर्व CM कमलनाथ की हुंकार, बोले- कांग्रेस की सरकार आई तो किसानों का दो लाख तक का कर्ज किया जाएगा माफ

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:41 PM IST, Published Date : October 29, 2020/11:36 am IST

सागर। कांग्रेस प्रत्याशी के पक्ष में चुनावी सभा को संबोधित करने प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ आज सुरखी विधानसभा के बिलहरा पहुंचे। पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ बेरिकेट तोड़कर सीधे जनता के बीच मे पहुंचे और जनता का अभिवादन किया।

Read More News: चुनावी सभाओं में कोरोना गाइड का उल्लंघन, सुप्रीम कोर्ट के आदेश के बाद याचिकाकर्ता ने 9 कलेक्टरों और एसपी को भेजा नोटिस

सुरखी के विलहरा पहुचे प्रदेश के पूर्व सीएम कमलनाथ ने भाजपा और शिवराज सिंह चौहान पर जमकर निशाना साधा। पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने कहा की बाबा साहब अंबेडकर कभी ऐसा नहीं सोचा कि ऐसी राजनीति प्रदेश में आएगी।

Read More News: कमलनाथ का ताबड़तोड़ प्रचार जारी, केंद्रीय मंत्री सहित कई वरिष्ठ बीजेपी नेता करेंगे चुनावी सभाएं

बाबा साहेब ने जो संविधान बनाया था उसमें किसी विधायक या सांसद के निधन होने पर उपचुनाव होता था, लेकिन इतिहास में ऐसा पहली बार हुआ है कि यहां नोट के दम पर सरकार गिरा दी गई और उप चुनाव हो रहा है।

Read More News: BJP कार्यकारी मंडल अध्यक्ष के साथ बैठक में मारपीट, पूर्व विधायक के समर्थकों पर लगे आरोप

कमलनाथ ने किसान कर्ज माफी का जिक्र करते हुए कहा कि डिफाल्टर के साथ-साथ चालू खाते वालों का भी कर्ज माफ हुआ है और अब कांग्रेस की सरकार आई तो बचे हुए किसानों का दो लाख तक का कर्ज माफ किया जाएगा। पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने कांग्रेस प्रत्याशी के लिए जनता से वोट मांगे और जिताने की अपील की। कमलनाथ के साथ छिंदवाड़ा सांसद नकुलनाथ और पूर्व केंद्रीय मंत्री सुरेश पचौरी भी मंच पर मौजूद थे।

Read More News: चुनावी सभा में खाली कुर्सी देख पूर्व सीएम उमा भारती हुई नाराज, आयोजकों को लगाई फटकार

 
Flowers