सीएम शिवराज पर पूर्व सीएम कमलनाथ ने साधा निशाना, पूछा- शराब माफिया आखिर कब तक यूं ही लोगों की जान लेते रहेंगे? | Kamanath Ask to CM Shivraj How long will the liquor mafia continue to kill people like this?

सीएम शिवराज पर पूर्व सीएम कमलनाथ ने साधा निशाना, पूछा- शराब माफिया आखिर कब तक यूं ही लोगों की जान लेते रहेंगे?

सीएम शिवराज पर पूर्व सीएम कमलनाथ ने साधा निशाना, पूछा- शराब माफिया आखिर कब तक यूं ही लोगों की जान लेते रहेंगे?

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:18 PM IST, Published Date : January 12, 2021/6:32 am IST

भोपालः मध्यप्रदेश के पूर्व सीएम कमलनाथ अलग-अलग मुद्दों को लेकर लगातार सीएम शिवराज पर हमलावर हैं। कमलनाथ कई मामलों को लेकर शिवराज सरकार को आड़े हाथों ले रहे हैं। इसी बीच कमलनाथ ने मुरैना में जहरीली शराब से 10 लोगों की मौत होने के मामले को लेकर सीएम शिवराज पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा है कि गाड़ दूंगा, टांग दूंगा, लटका दूंगा, सब दिखावटी व गुमराह करने वाली बाते ? भाजपा सरकार में माफियाओं के हौसले बुलंद हैं, सारी कार्रवाई दिखावटी।

Read More: coronavirus india updates: भारत में करीब सात महीनों में कोविड-19 के सबसे कम 12,584 नए मामले आए सामने

कमलनाथ ने आगे लिखा है कि प्रदेश में बड़े माफिया अभी भी निर्भीक होकर अपने कार्यों को अंजाम दे रहे हैं, जिन माफ़ियाओ को हमने नेस्तनाबूद किया था, आज वो भाजपा सरकार आते ही फिर मैदान में आ गए हैं। शराब माफ़ियाओ का कहर जारी, पहले उज्जैन में 16 जान लेने, अब मूरैना में शराब माफियाओ ने 10 के करीब लोगों की जाने ली। शिवराजजी, शराब माफ़िया आखिर कब तक यूं ही लोगों की जान लेते रहेंगे? सरकार बीमार लोगों का समुचित इलाज करवाये और पीड़ित परिवारों की हरसंभव मदद करें।

Read More: मलेशिया में आपातकाल का ऐलान, कोरोना संक्रमण के चलते लिया गया फैसला

गौरतलब है कि कल एक पार्टी का आयोजन किया गया था, जिसमें शराब और चिकन परोसा गया था। शराब पीने के बाद पार्टी में आए सभी लोगों की तबीयत बिगड़ने लगी थी। सभी लोगों को गंभीर हालत में अस्पताल ले जाया गया, जहां कल ही 7 लोगों की मौत हो गई थी। वहीं, आज सुबह 3 और लोगों की मौत हो गई।

Read More: मुख्यमंत्री शिवराज आज कई कार्यक्रमों में होंगे शामिल, भारत सरकार के वरिष्ठ अधिकारियों से करेंगे चर्चा, देखें शेड्यूल

 

 
Flowers