'बाबा का ढाबा' के मालिक कांता प्रसाद ने की सुसाइड की कोशिश, अस्पताल में भर्ती.. रातों-रात बने थे स्टार | Kanta Prasad, the owner of 'Baba Ka Dhaba', attempted suicide, was admitted to the hospital

‘बाबा का ढाबा’ के मालिक कांता प्रसाद ने की सुसाइड की कोशिश, अस्पताल में भर्ती.. रातों-रात बने थे स्टार

'बाबा का ढाबा' के मालिक कांता प्रसाद ने की सुसाइड की कोशिश, अस्पताल में भर्ती.. रातों-रात बने थे स्टार

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:53 PM IST, Published Date : June 18, 2021/9:13 am IST

दिल्ली। ‘बाबा का ढाबा’ के मालिक कांता प्रसाद ने आत्महत्या की कोशिश की है। कांता प्रसाद को दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में भर्ती कराया गया है। अब पुलिस इस मामले की जांच कर रही है। दिल्ली के मालवीय नगर इलाके में रहने वाले कांता प्रसाद ने शराब पीकर नींद की गोली खाई और आत्महत्या की कोशिश की।

पढ़ें- अनजान नंबर से कॉल.. सुरीली आवाज.. थोड़ी तारीफ.. फां…

पुलिस के मुताबिक 80 साल के कांता प्रसाद को देर रात सफदरजंग अस्पताल में भर्ती कराया गया था। कांता प्रसाद ने शराब पी थी और नींद की गोलियां खा ली थीं। कांता प्रसाद के बेटे का बयान ले लिया गया है, मामले की जांच की जा रही है।

पढ़ें- IAS लोकेश जांगिड़ ने DGP से मांगी अपनी और परिवार की…

जानकारी के मुताबिक, ये मामला गुरुवार रात करीब दस बजे का है, जब कांता प्रसाद ने शराब के नशे में नींद की गोलियां खा लीं। कांता प्रसाद को देर रात में ही दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में भर्ती कराया गया, अभी बाबा कांता प्रसाद खतरे से बाहर हैं। पुलिस को इस बारे में अस्पताल से ही जानकारी मिली है।

पढ़ें- नेटवर्क के लिए चढ़ना पड़ता है पेड़ पर, गांव वालों क…

हाल ही में यूट्यूबर गौरव वासन एक बार फिर कांता प्रसाद से मुलाकात करने के लिए पहुंचे थे और बाबा से अपने सभी गिले-शिकवे दूर कर लिए थे। दरअसल, गौरव पर लगाए गए आरोपों के बाद बड़ी संख्या में लोगों ने बाबा का ढाबा पर जाना बंद कर दिया था, जिसके बाद कांता प्रसाद ने माफी भी मांगी थी।

पढ़ें- रेप केस में उम्रकैद काट रहे 400 आरोपी पैरोल पर छूटे…

ऐसे में गौरव वासन ने वहां पहुंचकर सभी गिले-शिकवे दूर किए थे और कहा था कि माफ करने वाला हमेशा ही बड़ा होता है। लेकिन अब इस मुलाकात के कुछ दिन बाद ही कांता प्रसाद के आत्महत्या करने की कोशिश की बात सामने आई है।

पढ़ें- ये क्या.. ट्रांसफॉर्मर पर चढ़ गए ऊर्जा मंत्री, करने लग गए खुद ये का…

कोरोना काल में रातो-रात स्टार बने थे बाबा का ढाबा के कांता प्रसाद
आपको बता दें कि दिल्ली के मालवीय नगर में ढाबा चलाने वाले कांता प्रसाद पिछले साल अचानक सुर्खियों में आए थे, जब एक यू-ट्यूबर गौरव ने उनके ढाबे का वीडियो बनाया था। तब उनकी बिक्री काफी कम होती थी, लेकिन गौरव की अपील के बाद कांता प्रसाद रातो-रात स्टार बन गए थे।