कृष्ण बिहारी जायसवाल बने कोरिया जिला भाजपा अध्यक्ष, जिलाध्यक्ष बनते ही भरी जीत की हुंकार | Krishna Bihari Jaiswal became president of Korea district BJP

कृष्ण बिहारी जायसवाल बने कोरिया जिला भाजपा अध्यक्ष, जिलाध्यक्ष बनते ही भरी जीत की हुंकार

कृष्ण बिहारी जायसवाल बने कोरिया जिला भाजपा अध्यक्ष, जिलाध्यक्ष बनते ही भरी जीत की हुंकार

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:56 PM IST, Published Date : November 18, 2019/10:03 am IST

बैकुंठपुर। भाजपा कोरिया के जिलाध्यक्ष की कमान कृष्ण बिहारी जायसवाल को सौंपी गई है। आज सुबह से ही जिला मुख्यालय बैकुण्ठपुर स्थित भाजपा कार्यालय में गहमागहमी का माहौल था। जहां जिलाअध्यक्ष के निर्वाचन की प्रक्रिया संपन्न हुई है। भाजपा के अब तक जिला उपाध्यक्ष रहे कृष्ण बिहारी जायसवाल को जिलाध्यक्ष निर्वाचित किया गया है। इसके पहले कोरिया में तीरथ गुप्ता जिलाध्यक्ष थे।

यह भी पढ़ें —धान के अवैध परिवहन पर CM भूपेश का बड़ा बयान, बोले- 25 सौ समर्थन मूल्य छत्तीसगढ़ वालों के लिए हैं …

जिलाध्यक्ष निर्वाचित होने के बाद कृष्ण बिहारी जायसवाल ने सभी वरिष्ट नेताओं और कार्यकर्ताओं का आभार व्यक्त किया, उन्होने कहा कि पार्टी के कार्यकर्ताओं ने जो जिम्मेदारी सौंपी है, उसे पूरी निष्ठा और ईमानदारी से पूरी करूंगा। पार्टी में गुटबाजी के सवाल पर नवनियुक्त जिलाध्यक्ष ने कहा कि कोरिया में कहीं कोई गुटबाजी नही है। उन्होने कहा कि कोरिया जिले में भाजपा ने जो सम्मान खोया है उसे 2023 में पुन: हासिल करेगें।

यह भी पढ़ें — 74 साल के हुए सीएम कमलनाथ, एक साल की हुई कमलनाथ सरकार, अब एक माह तक…

इसके अलावा नगरीय निकाय चुनाव में पार्टी के प्रदर्शन को लेकर पूछे गए सवाल के जवाब में ​जिलाध्यक्ष ने कहा कि भले ही हमारी प्रदेश में सरकार नही है लेकिन जिले के हर नगरीय निकाय में भाजपा कार्यकर्ता के दमपर जीत का परचम लहराएगा।

यह भी पढ़ें — सरकारी नौकरी: 40000 शिक्षकों की भर्ती, 1 दिसंबर से ऑनलाइन आवेदन, 15…

जिलाध्यक्ष के निर्वाचन कार्यक्रम में जिला निर्वाचन अधिकारी भीमसेन अग्रवाल, सह निर्वाचन अधिकारी ललन प्रताप सिंह की मौजूदगी मे चुनाव संपन्न हुआ। इस दौरान पूर्व मंत्री भैयालाल राजवाड़े, तीरथ गुप्ता, जवाहर गुप्ता, देवेंद्र तिवारी, संजय सिंह, डमरू बेहरा, पूर्व विधायक दीपक पटेल, पूर्व विधायक श्याम बिहारी जायसवाल सहित काफी संख्या में भाजपा नेता मौजूद रहे।

<iframe width=”892″ height=”502″ src=”https://www.youtube.com/embed/Lw8AEzqTIY0″ frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>

 
Flowers