महिला ने वनकर्मी पर लगाया रेप का आरोप, कहा- तीन महीने तक किराए के मकान में रखकर कई बार पूरी की हवस | lady allegation rape on Forest Department employee

महिला ने वनकर्मी पर लगाया रेप का आरोप, कहा- तीन महीने तक किराए के मकान में रखकर कई बार पूरी की हवस

महिला ने वनकर्मी पर लगाया रेप का आरोप, कहा- तीन महीने तक किराए के मकान में रखकर कई बार पूरी की हवस

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:02 PM IST, Published Date : November 15, 2019/8:58 am IST

ग्वालियर: वन विभाग के कर्मचारी पर एक महिला ने रेप करने का आरोप लगाया है। महिला ने वन विभाग के कर्मचारी पर आरोप लगाते हुए कहा है कि उन्होंन मुझे शादी करने का झांसा देकर तीन महीने तक एक किराए के घर पर रखा। इस दौरान अरोपी ने कई बार मुझसे अपनी हवस पूरी की। मामले को लेकर पीड़िता ने थाने में शिकायत दर्ज कराई है। फिलहाल पुलिस मामला दर्ज कर कार्रवाई कर रही है।

Read More: शराबी बस ड्राइवर ने स्कूल जा रहे छात्र को कुचला, मौत के बाद भड़के लोगों ने किया हंगामा

दरअसल मामला कंपू थाना क्षेत्र के एक गांव का है। यहां रहने वाली एक महीला ने वन विभाग के कर्मचारी शेलेन्द्र जयंत पर आरोप लगाते हुए कहा है कि कुछ महीनों पहले ही संपर्क में आई थी। इसके बाद दोनों के बीच अकसर मुलाकात होने लगी। इसी बीच शैलेंद्र ने महिला से शादी करने की बात कही। महिला भी उसके झांसे में आ गई।

Read More: भूपेश कैबिनेट की अहम बैठक, इन प्रस्तावों पर लग सकती है मंत्रिमंडल की मुहर

वनकर्मी शैलेंद्र जयंत ने इसके बाद युवती को एक किराए के मकान में तीन महीने तक अपने साथ रखा और उससे कई बार हवस पूरी की। लेकिन जब युवती शादी की बात करने लगी तो शैलेंद्र मुकर गया। साथ ही उसे शिकायत करने पर जान से मारने की धमकी भी दी।

Read More: उम्मीदवार चयन का कांग्रेस ने बनाया फार्मूला, जानिए किसे मिलेगा मौका

 
Flowers