प्रसूता को तमाचा जड़ना महिला डॉक्टर को पड़ा भारी, डीन ने थमाया निलं​बन आदेश | Lady Doctor Suspended due to Slapped Pregnant Lady While treatment

प्रसूता को तमाचा जड़ना महिला डॉक्टर को पड़ा भारी, डीन ने थमाया निलं​बन आदेश

प्रसूता को तमाचा जड़ना महिला डॉक्टर को पड़ा भारी, डीन ने थमाया निलं​बन आदेश

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:31 PM IST, Published Date : October 25, 2019/11:28 am IST

रायपुर: छत्तीसगढ़ की राजधानी के सबसे बड़े सरकार अस्पताल भीमराव अंबेडकर अस्पताल में प्रसूता के साथ मारपीट करने वाली जूनियर डॉक्टर रश्मि तिवारी को निलंबित कर दिया गया है। मामले में जांच के दौरान रश्मि तिवारी को दोषि पाया गया था। मामले में खुलासा होने के बाद रायपुर मेडिकल कॉलेज डीन ने जूनियर डॉक्टर रश्मि तिवारी को सस्पेंड करने का आदेश दिया है। बता दें कि बीते दिनों डॉक्टर द्वारा प्रसूता से मारपीट का एक वीडियो वायरल हुआ था।

Read More: सरकार बनाने का दावा पेश करेगी भाजपा, निर्दलीय विधायकों का मिला समर्थन

गौरतलब है कि बीते शनिवार को भानू यादव नाम की महिला को डिलीवरी के लिए अंबेडकर अस्पताल में भर्ती कराया गया था। इस दौरान ड्यूटी पर तैनाम डॉक्टर रश्मि तिवारी ने प्रसूता से पूछा कि कितने बच्चे हैं। इसपर गर्भवती महिला ने डॉक्टर को जवाब दिया कि तीन बच्चे हैं और चौथे बच्चे की डिलीवरी के लिए अस्पताल आई है।

Read More: बैठक के दौरान बौखलाए क्रिकेट बोर्ड के अध्यक्ष, खिलाड़ी को धमकी देते हुए कहा- डिलीट कर दूंगा तुम्हारा नंबर

प्रसूता का जवाब सुनकर रश्मि तिवारी भड़क उठी और महिला को बच्चे पैदा करने के नाम पर भला बुरा कहने लगी। दोनों के बीच बात इतना बढ़ा कि डॉक्टर रश्मि तिवारी ने भानू यादव को तमाचा जड़ दिया।

Read More: उपचुनावों में हार की समीक्षा करेगी भाजपा, नगरीय निकाय चुनाव से पहले भाजपा में छायी मायुसी

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/nktT90G2Wxs” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>

 
Flowers