शौचालय निर्माण में लाखों की गड़बड़ी, पंचायत सचिव के लिखाफ केस दर्ज | Lakhs rs fraud in toilet construction, Case registered against the Panchayat Secretary

शौचालय निर्माण में लाखों की गड़बड़ी, पंचायत सचिव के लिखाफ केस दर्ज

शौचालय निर्माण में लाखों की गड़बड़ी, पंचायत सचिव के लिखाफ केस दर्ज

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:01 PM IST, Published Date : November 28, 2019/5:23 am IST

जांजगीर-चांपा। जिले के सकरेली के पंचायत सचिव के खिलाफ लाखों रुपए के धोखाधड़ी करने का मामला सामने आया है। सचिव के खिलाफ शौचालय निर्माण की राशि में गड़बड़ी की शिकायत मिल रही थी। जांच में इसका खुलासा होने के बाद करारोपण अधिकारी ने केस दर्ज करने के निर्देश दिए। केस दर्ज होने के बाद अब एडीएम कोर्ट में आरोपी पंचायत सचिव के खिलाफ मामले की सुनवाई की जाएगी।

Read More News: थाने में हुई फायरिंग, आरक्षक के पैर पर लगी गोली, मचा हड़कंप

बता दें कि सकरेली गांव के ग्रामीणों ने पंचायत सचिव चमरुराम खैरवार पर शौचालय निर्माण की राशि में गड़बड़ी की शिकायत को लेकर प्रदर्शन किया था। जिला प्रशासन के आला अधिकारियों से पंचायत सचिव के काले कारनामों की शिकायत की गई थी।

Read More news:ट्रैक्टर और बाइक में जोरदार भिड़ंत, हादसे में दो लोगों की दर्दनाक मौत

जांच के बाद शौचालय निर्माण की 22 लाख रुपए गबन करने का खुलासा हुआ। इसके बाद करारोपण अधिकारी ने निेर्देश पर बाराद्वार पुलिस ने जांच की। जांच पूरी होने के बाद अब धोखाधड़ी का केस दर्ज किया है। वहीं, अब इस मामले की सुनवाई एसडीएम कोर्ट में होगा।

Read More News: तेज रफ्तार हाइवा ने बाइक सवार युवकों को कुचला, तीन की मौके पर मौत, .

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/Vz9lqJjl5rw” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>

 
Flowers