'राउंड टेबल कॉन्फ्रेंस, टेक्सटाइल और फूड प्रोसेसिंग के क्षेत्र में निवेश की बड़ी संभावना' | Large potential for investment in textile and food processing sector

‘राउंड टेबल कॉन्फ्रेंस, टेक्सटाइल और फूड प्रोसेसिंग के क्षेत्र में निवेश की बड़ी संभावना’

'राउंड टेबल कॉन्फ्रेंस, टेक्सटाइल और फूड प्रोसेसिंग के क्षेत्र में निवेश की बड़ी संभावना'

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:01 PM IST, Published Date : February 14, 2020/8:03 am IST

दिल्ली। मुख्यमंत्री कमलनाथ ने दिल्ली में निवेशकों के साथ राउंड टेबल कॉन्फ्रेंस शुरू की। टेक्सटाइल और फूड प्रोसेसिंग उद्योग पर ये कांफ्रेंस है। देशभर के उद्योगपति कॉन्फ्रेंस में शामिल हैं। प्रदेश में टेक्सटाइल और फूड प्रोसेसिंग के क्षेत्र में निवेश की बड़ी संभावना है।

पढ़ें- आईफा अवॉर्ड में खर्च होंगे 73 करोड़, सरकार प्रायोजकों से जुटाएगी राशि

मध्यप्रदेश इण्डस्ट्रियल डेवलपमेंट कॉर्पोरेशन के बैनर पर कांफ्रेंस का आयोजन किया गया। राउण्ड टेबल कॉन्फ्रेंस में राज्य सरकार के मुख्य सचिव अन्य वरिष्ठ अधिकारी विभिन्न कम्पनियों के प्रतिनिधियों के साथ बात कर रहे हैं।

पढ़ें- कांग्रेस नेता राजीव शुक्ला और शोभा ओझा ST/SC आरक्षण मामले में बोले,…

सीएम कमलनाथ ने निवेशकों से चर्चा के दौरान कहा कि ‘मध्यप्रदेश देश का दिल है। बहुत बड़े इलाके में फॉरेस्ट एरिया है। हम लोगों को जोड़ने के लिए मीटिंग कर रहे हैं। मध्यप्रदेश में फूड प्रोसेसिंग के क्षेत्र में निवेश की बड़ी संभावना है। इसके मद्देनजर क्लस्टर बनाकर काम किया जा रहा है’।

पढ़ें- मंत्री पीसी शर्मा का बड़ा ऐलान, हर पंचायत में होगा एक पटवारी, निकाल…

‘ये 5 साल मध्यप्रदेश के लिए बहुत महत्वपूर्ण है। नई पीढ़ी बहुत एक्टिव है, हमें इसे रोजगार से जोड़ना है। मैं 96 में टेक्सटाइल मिनिस्टर था, तब से काम कर रहा हूं। मुझे आपके आईडिया का इस मीटिंग में इंतज़ार है’।