कांग्रेस नेताओं की शिकायत पर हुए शिक्षा विभाग में बड़े पैमाने पर ट्रांसफर, पीएल पुनिया ने पत्र में दिए थे निर्देश ! | Large-scale transfer in the Education Department on the complaint of Congress leaders PL Punia gave instructions in the letter!

कांग्रेस नेताओं की शिकायत पर हुए शिक्षा विभाग में बड़े पैमाने पर ट्रांसफर, पीएल पुनिया ने पत्र में दिए थे निर्देश !

कांग्रेस नेताओं की शिकायत पर हुए शिक्षा विभाग में बड़े पैमाने पर ट्रांसफर, पीएल पुनिया ने पत्र में दिए थे निर्देश !

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:13 PM IST, Published Date : February 18, 2020/12:23 pm IST

रायपुर। पंचायत चुनाव संपन्न होने के बाद एक बार फिर छत्तीसगढ़ में तबादले का दौर शुरू हो गया है। इसी कड़ी में मंगलवार को सरकार ने शिक्षा विभाग में बंपर तबादले किए हैं। जारी आदेश में एक दर्जन से अधिक अधिकारियों और कर्मचारियों का नाम शामिल है। आदेश में कई जिलों के शिक्षा अधिकारियों और बड़े स्तर के अफसरों का तबादला किया गया है। यह आदेश महानदी भवन के शिक्षा विभाग से जारी किया गया है।

ये भी पढ़ें- सांसद सरोज पांडेय को भाजपा ने सौंपी बड़ी जिम्मेदारी, दिल्ली में विध…

शिक्षा विभाग के 16 अधिकारियों का ट्रांसफर किया गया है। DEO, अधिकारी और प्राचार्यों का ट्रांसफर किया गया है। शिक्षा विभाग में हुए बड़े फेरबदल के बाद ये बात सामने आई है कि PCC प्रभारी पीएल पुनिया के पत्र के बाद ये ट्रांसफर किए गए हैं।

ये भी पढ़ें- महिला डॉक्टर से रेप मामले में आरोपी पति के परिजनों के खिलाफ भी शिका…

जानकारी के मुताबिक कांग्रेस नेताओं ने अधिकारी और प्राचार्य की पुनिया से शिकायत की थी। कांग्रेस नेताओं ने भाजपा शासन में भ्रष्टाचार का आरोप कई अधिकारियों- कर्मचारियों पर लगाए हैं। कांग्रेस नेताओं के आवेदन पर अधिकारियों का ट्रांसफर किए जाने की चर्चा गरम है।

 
Flowers