रेत खदान पर देर रात फायरिंग, दहशत में ग्रामीण, पुलिस को दी घटना की जानकारी | Late night firing on sand mines, rural panic, incident information given to police

रेत खदान पर देर रात फायरिंग, दहशत में ग्रामीण, पुलिस को दी घटना की जानकारी

रेत खदान पर देर रात फायरिंग, दहशत में ग्रामीण, पुलिस को दी घटना की जानकारी

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:54 PM IST, Published Date : June 17, 2019/3:23 am IST

डबरा। मध्यप्रदेश में रेत माफिया के हौसले लगातार बुलंद होते जा रहे हैं। इसी क्रम में देर रात भितरवार के बेलगढा इलाके में अवैध रेत खदान चलाने को लेकर जमकर फायरिंग हुई, हालांकि इस घटना में फिलहाल किसी के हताहत होने की खबर नहीं है। लेकिन क्षेत्र के ग्रामीणों में दशहत का माहौल है।

ये भी पढ़ें: प्रदेश के राजीव भवन में आज 11 बजे बैठेंगे ये मंत्री, कार्यकर्ताओं की सुनेंगे शिकायत

देर रात फायरिंग के दौरान दहशत में आए ग्रामीणों ने घटना की जानकारी पुलिस को दे दी है। बता दे कि पूरे इलाके में बड़े पैमाने पर अवैध रेत का उत्खनन जारी है। गौरतलब है कि प्रदेश के अलग-अलग जिलों से आए दिन रेत माफियाओं की दबंगई की खबरे मिल रही है, लेकिन प्रशासन ने अब तक इनके खिलाफ कोई भी बड़ा फैसला नहीं लिया है।

ये भी पढ़ें: देशभर में आज डॉक्टरों की हड़ताल, अस्पतालों में हिंसा के खिलाफ कानून लागू करने 

वहीं रविवार को प्रदेश के कटनी जिले में खनिज विभाग ने बड़ी कार्रवाई की है। रेत के अवैध उत्खनन व पयार्वरण क्षतिपूर्ति के आरोप में खनिज विभाग ने अलग-अलग रेत माफिया पर 61 करोड़ 37 लाख रूपए का जुर्माना लगाया है।

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/b5A1ZyqQDvA” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>

 
Flowers