लॉ स्टूडेंट के दोनों फेफड़े 98 फीसदी खराब, सोनू सूद ने की मदद, इलाज में आएगा डेढ़ करोड़ का खर्च | Law student's both lungs are 98 percent bad, Sonu Sood helped, 1.5 crore will be spent in treatment

लॉ स्टूडेंट के दोनों फेफड़े 98 फीसदी खराब, सोनू सूद ने की मदद, इलाज में आएगा डेढ़ करोड़ का खर्च

लॉ स्टूडेंट के दोनों फेफड़े 98 फीसदी खराब, सोनू सूद ने की मदद, इलाज में आएगा डेढ़ करोड़ का खर्च

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:51 PM IST, Published Date : June 8, 2021/3:31 am IST

इंदौर। जबसे कोरोना काल शुरू हुआ है तब लेकर अब तक सोनू सूद लगातार लोगों की मदद कर रहे हैं। एक मैसेज से ही सोनू सूद जरूरतमंदों की मदद करते हैं। इसी क्रम में अब सोनू सूद ने इंदौर के 25 साल के एक युवक की मदद की घोषणा की है। इलाज के लिए युवक को एयरलिफ्ट कर हैदराबाद ले जाया जाएगा।

Read More News:  साहब मुझे मेरी पत्नी से बचा लो..नई नवेली दुल्हन ने ऐसा क्या करती थी कि गुहार लगाते पति पहुंचा थाने

जिंदगी और मौत से जूझ रहे 25 वर्षीय सार्थक गुप्ता के दोनों फेफड़े 98 प्रतिशत क्षतिग्रस्त हो चुके हैं। अब एयर लिफ्ट कर हैदराबाद ले जाएंगे। फिल्मस्टार सोनू सूद और सहयोगियों की मदद से इसका इंतजाम भी हो गया लेकिन इलाज में एक से डेढ़ करोड़ का खर्च आना है।

Read More News:  बेटे की हसरत में बाप बना हैवान, चीख पड़ी मां जब तीन माह की मासूम बेटी को देखा दर्द से तड़पते, जानिए पूरा मामला 

जानकारी के अनुसार 25 वर्षीय सार्थक गुप्ता बीते 15 दिनों से मोहक अस्पताल में भर्ती है। वह लॉ स्टूडेंट है। वह जिंदगी और मौत से जंग लड़ रहा है। सीआरपी लेवल बढ़ा हुआ है और ऑक्सीजन लेवल तेजी के साथ कम हो रहा है। करीब सात-आठ दिन वह बायपेप मशीन पर रहा। इसके बाद तीन दिन से वेंटीलेटर पर है। सार्थक का अन्य निजी अस्पताल में मरीज का इलाज चला। जिसके बाद मोहक अस्पताल शिफ्ट किया गया। वहीं अब सोनू सूद स्टूडेंट की मदद के लिए आगे आए है। उनके मदद से युवक का इलाज हैदराबाद में होगा।

Read More News:  मेल-मुलाकात और अटकलों की सियासत! आखिर मध्यप्रदेश में क्या चल रहा है परदे के पीछे? 

 
Flowers