डॉ प्रियंका रेड्डी के हत्यारों का केस नहीं लड़ेंगे वकील, मां बोलीं- आरोपियों को जिंदा जलाओ तभी होगा न्याय | Lawyer will not fight the case of Dr. Priyanka Reddy's killer

डॉ प्रियंका रेड्डी के हत्यारों का केस नहीं लड़ेंगे वकील, मां बोलीं- आरोपियों को जिंदा जलाओ तभी होगा न्याय

डॉ प्रियंका रेड्डी के हत्यारों का केस नहीं लड़ेंगे वकील, मां बोलीं- आरोपियों को जिंदा जलाओ तभी होगा न्याय

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:31 PM IST, Published Date : November 30, 2019/10:38 am IST

हैदराबाद, तेलंगाना। डॉक्टर प्रियंका रेड्डी से गैंगरेप और उसकी निर्ममता से हत्या के बाद आरोपियों को सख्त-सख्त से सजा देने की मांग उठ रही है। इस बीच तेलंगाना के रंगारेड्डी जिले के वकीलों ने रेप के आरोपियों की तरफ से पैरवी करने से मना कर दिया है।

पढ़ें- पिकअप वाहन के पुल से नीचे गिरने से 7 लोगों की मौत, 15 की हालत गंभीर

पीड़ित की मां ने पुलिस पर भी गंभीर आरोप लगाए हैं, उनके मुताबिक घटना के बाद मेरी छोटी बेटी जब पुलिस के पास शिकायत लेकर गई तो उसे दूसरे थाने भेज दिया गया। पुलिस को पहले कार्रवाई करनी चाहिए थी, लेकिन उन्‍होंने यह कहकर पल्‍ला झाड़ दिया कि यह मामला उनके क्षेत्र में नहीं आता है।

पढ़ें- ये क्या, हेलमेट पहनकर प्याज बेच रहे कर्मचारी, जानिए आखिर क्या है माजरा

हैदराबाद में एक महिला वेटेनरी डॉक्टर की रेप के बाद हत्‍या कर दी गई। 27 साल की लेडी डॉक्टर की हत्या के मामले में देशभर में गुस्सा है। मामले में चार लोगों को गिफ्तार कर लिया है। इसमें दो गाड़ी के ड्राइवर और एक क्लीनर है। मुख्य आरोपी की पहचान मोहम्मद पाशा, नवीन, केशावुलु और शिवा के तौर पर हुई है। इस बीच, पीड़िता की मां ने आरोपियों को सबके सामने जिंदा जलाकर सजा देने की मांग की है।

पढ़ें- अब तक का सबसे बड़ा चालान, कार पर करीब 10 लाख का जुर्माना.. देखिए

उद्धव ठाकरे ने साबित किया बहुमत

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/gpQ-wtesi-I” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>