प्रदेश के सभी छोटे-बड़े शहरों में आज से लॉकडाउन, यहां 7 तो इन जिलों में 9 दिनों तक रहेगा लागू | Lockdown in all small and big cities of the state from today, 7 will remain in these districts for 9 days.

प्रदेश के सभी छोटे-बड़े शहरों में आज से लॉकडाउन, यहां 7 तो इन जिलों में 9 दिनों तक रहेगा लागू

प्रदेश के सभी छोटे-बड़े शहरों में आज से लॉकडाउन, यहां 7 तो इन जिलों में 9 दिनों तक रहेगा लागू

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:43 PM IST, Published Date : April 9, 2021/3:00 am IST

भोपाल, मध्यप्रदेश। प्रदेश में अब सभी नगरीय क्षेत्रों में शनिवार-रविवार दो दिन का लॉकडाउन रहेगा। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने गुरुवार को इसकी घोषणा की। शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि ये लॉकडाउन शुक्रवार शाम 6 बजे से सोमवार सुबह 6 बजे तक यानी 60 घंटे का होगा।

Read More News: राकेश्वर की रिहाई! जवान के ‘लालगढ़’ से वापसी पर छाई खुशी

सरकार का ये फैसला मध्यप्रदेश के सभी बड़े-छोटे शहरों में लागू होगा। इसके अलावा बढ़ते संक्रमण को देखते हुए प्रदेश के कटनी जिले में 7 दिन का लॉकडाउन लगाया गया है। इसके साथ ही बड़वानी, रतलाम और बैतूल में आज से 9 दिनों का लॉकडाउन लागू हो जाएगा।

Read More News: ‘लालगढ़’ से लौट आया CRPF जवान, नक्सलियों ने की जनआदलत, रस्सी से बंधे हुए थे राकेश्वर सिंह.. 

हालांकि मध्यप्रदेश सरकार के इस फैसले को कांग्रेस ने नाकाफी बताया है। कांग्रेस नेता भूपेंद्र गुप्ता ने कहा कि मध्यप्रदेश में सरकारी सिस्टम फेल हो गया है। इसलिए लॉकडाउन की नौबत आ गई है।

Read More News: ऑक्सीजन, रेमडेसिविर पर संग्राम! दर-दर भटकने को मजबूर हैं मरीजों के परिजन

भूपेंद्र गुप्ता ने कहा कि बीजेपी सरकार अपना प्रचार बाद में करे पहले सरकार को बिस्तर बढ़ाने चाहिए। दवाएं उप्लब्ध करानी चाहिए। इधर कटनी में कोरोना संक्रमण के बढ़ते मामलों को देखते हुए जिला कलेक्टर ने सात दिन का टोटल लॉकडाउन घोषित किया है। वहीं बड़वानी में लगातार बढ़ रहे कोरोना मरीजों को देखते शुक्रवार से लगने वाला लॉकडाउन 9 दिनों तक जारी रखने का प्रस्ताव पारित किया गया।

Read More News: ओडिशा से छत्तीसगढ़ आने-जाने वाली सभी बसों पर लगा प्रतिबंध, निर्देश जारी

 
Flowers