लोकसभा चुनाव 2019: अब 'चौकीदार' 'बेरोजगार' के बाद अब 'छोटा आदमी' | Lok Sabha Elections 2019: Now 'Watchmen' After 'unemployed' now 'little man'

लोकसभा चुनाव 2019: अब ‘चौकीदार’ ‘बेरोजगार’ के बाद अब ‘छोटा आदमी’

लोकसभा चुनाव 2019: अब 'चौकीदार' 'बेरोजगार' के बाद अब 'छोटा आदमी'

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:07 PM IST, Published Date : April 14, 2019/5:29 am IST

रायपुर। छत्तीसगढ़ कांग्रेस ने सोशल मीडिया में अपने नाम के आगे छोटा आदमी लिखना शुरू कर दिया है। कांग्रेस ने ये कदम रमन सिंह के उस बयान के बाद उठाया। जिसमें उन्होंने सीएम भूपेश बघेल को छोटा आदमी बता डाला। इसके बाद सीएम भूपेश बघेल रमन सिंह पर जवाबी पलटवार करते हुए खुद को छोटा आदमी बताया। इतना ही नहीं मुख्यमंत्री समेत राज्य की पूरी लीडरशिप ने ट्विटर पर अपने नाम के आगे छोटा आदमी लगा लिया।

ये भी पढ़ें: रोड शो के दौरान सीएम भूपेश बघेल ने IBC24 से की बातचीत, जानिए सीएम ने 

अब ‘चौकीदार’. ‘बेरोजगार’ के बाद अब ‘छोटा आदमी’ पर सियासत शुरू हो गई है। पूर्व सीएम रमन सिंह के इस बयान पर छत्तीसगढ़ की सियासत में घमासान मचा हुआ है। रैलियों और मंचों से लेकर सोशल मीडिया तक में कांग्रेस ने मोर्चा खोल दिया है। सीएम भूपेश बघेल ने रमन सिंह के इस छोटे वाले बयान को अपना हथियार बनाते हुए बीजेपी पर बड़ा अटैक किया। कैमरे पर खुद को छोटा आदमी बताया। कांग्रेस पार्टी यहीं नहीं रुकी, सीएम समेत राज्य के ज्यादातर नेताओं ने ट्विटर पर अपने नाम के आगे छोटा आदमी लगा लिया। ठीक वैसे ही जैसे प्रधानमंत्री समेत बीजेपी के सभी बड़े नेताओं ने चौकीदार लगाया है।

ये भी पढ़ें: मौसम विभाग का अलर्ट, अगले दो दिन चलेगी धूल भरी आंधी, कहीं-कहीं बारिश के आसार

लिहाजा बदले में कांग्रेस के आईटी सेल के प्रदेश अध्यक्ष जयवर्धन बिस्सा छोटे आदमी की पर्ची लेकर विरोध करने रमन सिंह के घर पहुंच गए। चौकीदार बनाम छोटे आदमी की ये लड़ाई सोशल मीडिया पर हिट है। जमीन पर भी शुरू हो चुकी है। सीएम और पूर्व सीएम की इस चुनावी तकरार ने दूसरे नेताओं और कार्यकर्ताओं को व्यस्त कर दिया है। इस सियासी खींचतान के बीच जनता भी खूब मजे ले रही है।

 
Flowers