लोकसभा चुनाव 2019: पीएम मोदी की आज तीन राज्यों में 4 सभाएं | Lok Sabha Elections 2019: PM Modi's Today Meetings in Three States

लोकसभा चुनाव 2019: पीएम मोदी की आज तीन राज्यों में 4 सभाएं

लोकसभा चुनाव 2019: पीएम मोदी की आज तीन राज्यों में 4 सभाएं

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:34 PM IST, Published Date : April 20, 2019/2:25 am IST

नई दिल्ली। लोकसभा चुनाव के लिए सभी राजनीतिक दलों के नेताओं का धुआंधार प्रचार अभियान जारी है। प्रधानमंत्री मोदी आज 3 राज्यों को दौरे पर रहेंगे, और 4 जनसभाओं को संबोधित करेंगे। सुबह 10 बजे वो पं बंगाल के बुनियादपुर जाएंगे जहां एक रैली को संबोधित करेंगे।

ये भी पढ़ें: पूर्वा एक्सप्रेस के 12 डिब्बे पटरी से उतरे, हावड़ा से दिल्ली जा रही थी ट्रेन

इसके बाद दोपहर 12 बजे बिहार के अररिया में जनसभा को संबोधित करेंगे। इसके बाद वो उत्तर प्रदेश के उत्तरप्रदेश के एटा में और फिर बरेली में जनसभा करेंगे। वहीं बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह दो राज्यों के दौरे पर रहेंगे और 3 जनसभाओं को संबोधित करेंगे। पहली जनसभा कर्नाटक के शिमोगा में और फिर केरल में दो जनसभा होनी है।

ये भी पढ़ें: ‘न्याय’ योजना पर इलाहाबाद हाईकोर्ट ने कांग्रेस को थमाया नोटिस, पूछा- क्या यह वोटरों को 

इसके अलावा केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी महाराष्ट्र के पैठल में रैली करेंगे, जहां वो मराठवाड़ा के जालना लोकसभा से चुनाव लड़ रहे राव साहेब दानवे के पक्ष में वोट मांगेंगे। उधर प्रियंका गांधी कल अमेठी और कानपुर के बाद आज भाई राहुल गांधी का प्रचार करने वायनाड जाएंगी। यहां 23 तारीख को वोटिंग होनी है। इसके अलावा केन्दीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी आज ओडिशा दौरे पर आएंगे। नकवी भाजपा के लिए केंद्रपाड़ा लोकसभा सीट के अधीन केंद्रपाड़ा, सालेपुर और भद्रक लोकसभा के अधन भद्रक चुनाव क्षेत्र में सभा को सम्बोधित करेंगे।

 

 
Flowers