उद्यानिकी विभाग के संयुक्त संचालक के घर पर लोकायुक्त की दबिश, साढ़े 4 लाख नगदी सहित लाखों के गहने जब्त | Lokayukyta raid in house of Horticulture Department Joint Director

उद्यानिकी विभाग के संयुक्त संचालक के घर पर लोकायुक्त की दबिश, साढ़े 4 लाख नगदी सहित लाखों के गहने जब्त

उद्यानिकी विभाग के संयुक्त संचालक के घर पर लोकायुक्त की दबिश, साढ़े 4 लाख नगदी सहित लाखों के गहने जब्त

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:53 PM IST, Published Date : September 30, 2019/1:20 am IST

ग्वालियर: प्रदेश के भ्रष्ट अफसरों के खिलाफ लोकायुक्त की कार्रवाई लगातार जारी है। इसी कड़ी में ​रविवार को लोकायुक्त की टीम ने जबलपुर उद्यानिकी विभाग के संयुक्त संचालक के घर पर दबिश देकर भारी मात्रा में नगदी, लाखों रूपए के गहने सहित कार जब्त किया है। लोकायुक्त की टीम की कार्रवाई देर रात तक जारी रही।

Read More: MLA ने अधिकारी पर लगाया पैसे लेकर ट्रांसफर करने का आरोप, जवाब मिला- आपके भाई ने ही दिया 15 लोगों का नाम

मिली जानकारी के संयुक्त संचालक 25 लाख रूपए के बिल पास करने के एवज में रिश्वत की मांग कर रहा था, जिसकी शिकायत पीड़ित द्वारा जबजपुर लोकायुक्त में की गई थी। इसके बाद लोकायुक्त टीम ने ट्रेप करने की कार्यवाई को अंजाम दिया है। जबलपुर लोकायुक्त पुलिस अधीक्षक अनिल विश्वकर्मा द्वारा ग्वालियर के लोकायुक्त पुलिस अधीक्षक को संयुक्त संचालक के थाटीपुर सुरेश नगर स्तिथ घर पर कार्यवाई कर संपत्ति की जानकारी जुटाने के लिए सूचना दी गई थी, जिस पर मौके पर पहुंची लोकायुक्त पुलिस को छापे के दौरान साढ़े चार लाख रुपए नगद, 200 ग्राम सोने के जेवरात, 1 किलो चाँदी, एक फोर व्हीलर, 28 लाख कीमत के प्लाट दस्तावेज के साथ मौके कई बैंक खाते की जानकारी हाथ लगी है। यह माना जा रहा है कि बैंक खातों की पुरी जानकारी सामने आने पर बड़ी संपत्ति का खुलासा हो सकता है।

Read More: मासूम बच्चे को लेकर उफनती नदी पार कर रहे थे माता-पिता, अचानक बह गया बच्चा, फिर…

 
Flowers