300 से ज्यादा महिलाओं को किया अश्लील वीडियो कॉल.. बात करते वक्त उतार देता था सारे कपड़े.. वीडियो रिकॉर्ड कर करता था ब्लैकमेल | made obscene video calls to more than 300 women.. used to take off all clothes while talking.

300 से ज्यादा महिलाओं को किया अश्लील वीडियो कॉल.. बात करते वक्त उतार देता था सारे कपड़े.. वीडियो रिकॉर्ड कर करता था ब्लैकमेल

300 से ज्यादा महिलाओं को किया अश्लील वीडियो कॉल.. बात करते वक्त उतार देता था सारे कपड़े.. वीडियो रिकॉर्ड कर करता था ब्लैकमेल

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:48 PM IST, Published Date : June 26, 2021/6:25 am IST

बलिया, यूपी। एक शख्स पर आरोप है कि उसने करीब 370 महिलाओं को वीडियो कॉल किया और इस दौरान उसने आपत्तिजनक हरकतें कीं। कई बार तो वीडियो के दौरान शख्स ने अपने सारे कपड़े भी उतार दिए।

पढ़ें- इस एक्टर का 16 की उम्र में 150 किलो हो गया था वजन, पैरेंट्स की तलाक बनी थी वजह.. लेकिन आज है गजब का फिटनेस

आरोपी की पहचान शिव कुमार वर्मा के तौर पर हुई है। उसने ग्रेजुएशन तक पढ़ाई की है। वह स्टेशनरी की एक दुकान चलाता है। आरोपी ने 15 अलग-अलग जिलों में रहने वाली महिलाओं को वीडियो कॉल किया।

पढ़ें- 1 फेफड़े से ले रही सांस, फिर भी कोरोना को दी मात.. 50 तक गिर चुका था ऑक्सीजन …

इस वारदात को अंजाम देने के लिए शख्स ने 7 मोबाइल फोन और कई सिम का इस्तेमाल किया। पुलिस को आरोपी के खिलाफ पहली शिकायत पिछले साल लखनऊ से मिली थी। पीड़िता ने महिला हेल्प लाइन नंबर 1090 पर शिकायत की थी।

पढ़ें- डेल्टा+ वेरिएंट को लेकर हेल्थ सेक्रेटरी ने 8 राज्य…

एक रिपोर्ट के अनुसार, मामले की जांच के में पता चला कि शख्स ने महिलाओं के साथ किए गए वीडियो कॉल को रिकॉर्ड कर लिया और इसी के जरिए उनको ब्लैकमेल किया। आरोपी ने पीड़ित महिलाओं को धमकी दी कि अगर पुलिस से शिकायत की तो वह वीडियो को उनके परिजनों को भेज देगा और सोशल मीडिया पर वायरल कर देगा।

पढ़ें- आधार से पैन लिंक कराने की समय सीमा बढ़ी, अब की बार …

शख्स ऐसे देता था वारदात को अंजाम

पुलिस के मुताबिक, वीडियो कॉल के दौरान आरोपी अपने कपड़े उतार देता था और वीडियो रिकॉर्डिंग करने लगता था। जब तक महिला कुछ समझ पाए और फोन काटे तब तक वह वीडियो रिकॉर्ड कर लेता था। इसके बाद वह महिलाओं को ब्लैकमेल करता था। आरोपी के खिलाफ आईपीसी की संबंधित धाराओं में केस दर्ज करके गिरफ्तार कर लिया गया है।

पढ़ें- बच्चे कुदरत की देन हैं, रुकावट डालने का हक किसी को …

जांच में पता चला कि आरोपी कोई भी रैंडम नंबर उठाता था और उसकी डिटेल ट्रू कॉलर ऐप पर चेक करता था। अगर वह किसी लड़की का फोन नंबर होता था तो वह उसे वीडियो कॉल करता था।

 

 

 
Flowers