मध्यप्रदेश: विधवा के साथ गैंगरेप, सरपंच पति सहित 5 लोगों ने वारदात को दिया अंजाम | Madhya Pradesh: Gang rape with widow, 5 people including sarpanch husband carried out the crime

मध्यप्रदेश: विधवा के साथ गैंगरेप, सरपंच पति सहित 5 लोगों ने वारदात को दिया अंजाम

मध्यप्रदेश: विधवा के साथ गैंगरेप, सरपंच पति सहित 5 लोगों ने वारदात को दिया अंजाम

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:05 PM IST, Published Date : October 5, 2020/8:28 am IST

रीवा। मध्यप्रदेश में गैंगरेप की घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही है। जबलपुर में 2 साल की मासूम बच्ची की रेप और हत्या के बाद अब प्रदेश में एक और पीड़िता के साथ गैंगरेप हुआ है। रीवा के शाहपुर थाना क्षेत्र में एक विधवा महिला से गैंगरप की खबर सामने आई है।

Read More News: मध्यप्रदेश में उपचुनाव का रण: पूर्व CM कमलनाथ आज दतिया के भांडेर दौरे पर, चुनावी सभा को करेंगे संबोधित

जानकारी के अनुसार गांव के सरपंच पति सहित 5 लोगों ने मिलकर वारदात को अंजाम दिया है। मामले में पुलिस ने तीन लोगों को गिरफ्तार किया है। वहीं गैंगरेप के बाद पीड़िता की हालत गंभीर बनी हुई है। उसे उपचार के लिए संजय गांधी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

Read More News:कांग्रेस नेता डी के शिवकुमार के कई परिसरों की तलाशी ले रही सीबीआई

गैंगरेप की वारदातें दिल दहला देने वाली

मध्यप्रदेश की संस्कारधानी जबलपुर में 2 साल की बच्ची से रेप और हत्या की वारदात ने लोगों के दिल को दहला कर रख दिया। इसके अलावा नरसिंगपुर में गैंगरेप की शिकार पीड़िता का पुलिस ने केस दर्ज नहीं। जिसके बाद पीड़िता ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। इससे पहले खरगोन में भी दरिंदों ने दिनदहाड़े नाबालिग लड़की का अपहरण कर गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया। रूहं कपा देने वाली घटनाएं सामने आने के बाद भड़के लोगों ने आरोपियों को फांसी देने की मांग की है।

Read More News: जेलों में बंद आदिवासियों की जल्द होगी रिहाई, न्यायमूर्ति एके पटनायक की अध्यक्षता में संपन्न हुई समीक्षा बैठक