स्पा में 'हैप्पी एंडिंग' कहने पर हाजिर हो जाती थी 'कॉल गर्ल'!, पुलिस ने दबिश देकर किया खुलासा | Madhya pradesh police expose sex racket, 6 girl and man arrested

स्पा में ‘हैप्पी एंडिंग’ कहने पर हाजिर हो जाती थी ‘कॉल गर्ल’!, पुलिस ने दबिश देकर किया खुलासा

स्पा में 'हैप्पी एंडिंग' कहने पर हाजिर हो जाती थी 'कॉल गर्ल'!, पुलिस ने दबिश देकर किया खुलासा

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:34 PM IST, Published Date : December 31, 2019/5:01 pm IST

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में सेक्स रैकेट का बड़ा खुलासा हुआ है। पुलिस ने छापा मारकर 7 युवतियों और 5 ग्राहकों को गिरफ्तार किया है। स्पा सेंटर में यह धंधा चल रहा था। जहां ग्राहक द्वारा ‘हैप्पी एंडिंग’ कोड वर्ड कहने पर कॉल गर्ल की सुविधा मिल जाती थी।

Read More News:व्यापम की वन रक्षक भर्ती परीक्षा 2013 फर्जीवाड़ा मामला, दो आरोपियों …

प्राप्त जानकारी के अनुसार पुलिस को सूचना मिली थी कि शहर के कुछ स्पा सेंटरों में अनैतिक काम चल रहा। जिसके बाद क्राइम ब्रांच की टीम ने बाग सेवनिया क्षेत्र के शाइन स्पा सेंटर पर दबिश देने पर युवतियों के साथ ग्राहकों को आपत्तिजनक स्थिति में पकड़ा।

Read More News:अमेजन और फ्लिपकार्ट को मात देने रिलायंस ने लॉन्च किया जियोमार्ट, प्…

वहीं पूछताछ में पता चला कि ग्राहक को मनपसंद कॉलगर्ल उपलब्ध कराई जाती थी। मगर एक शर्त होती थी कि उसे ‘हैप्पी एंडिंग’ कोड वर्ड कहना होता था। इस स्पा के संबंध भोपाल के अलावा नागपुर, नासिक, मुंबई, जलगांव और इंदौर से थे। पुलिस ने स्पा संचालक को भी गिरफ्तार किया गया है। वहीं कुछ ग्राहकों को व्हाट्सएप से फोटो सेंड कर लड़की सप्लाई किया जा रहा था।

Read More News:नए साल में हो रहे ये 9 बड़े बदलाव, आपकी जेब पर पड़ेगा सीधा असर