जंगलों की खाक छानकर पुलिस खोजती रही लाश, घंटों बाद मिला बोरा तो देखकर उड़ गए सबके होश | make prank of Balrampur police via fake call

जंगलों की खाक छानकर पुलिस खोजती रही लाश, घंटों बाद मिला बोरा तो देखकर उड़ गए सबके होश

जंगलों की खाक छानकर पुलिस खोजती रही लाश, घंटों बाद मिला बोरा तो देखकर उड़ गए सबके होश

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:11 PM IST, Published Date : August 4, 2019/5:25 pm IST

बलरामपुर: जिले की कोतवाली पुलिस की टीम रविवार को जंगलों में घूम-घूमकर बोरी में बंद लाश खोजती रही, लेकिन लाश बरामद नहीं पाई। बाद में पता चला कि किसी ने फोन पर पुलिस को गुमराह करने के लिए अफवाह फैलाया था। फोन कॉल की जांच किए बिना ही पुलिस घंटों जंगलों की खाक छानती रही। अंतत: एक बोरे में बंद लाश मिली, लेकिन इंसान की नहीं बल्कि बकरे की।

Read More: Watch Video: नाग पंचमी से एक दिन पहले शिवालय में नाग देवता, दर्शन के लिए उमड़ी लोगों की भीड़

दरअसल पुलिस को मोबाइल से सूचना मिली थी कि पास के ही भवानीपुर गांव के जंगल में बोरे में बंद एक लाश पड़ी हुई है और उसमें से काफी गंध आ रही है। सूचना मिलने के बाद थाना प्रभारी उमेश बघेल के नेतृत्व में पुलिस की टीम ग्रामीणों के साथ जंगल में पहुंची और उस अज्ञात लाश को ढूंढने में लग गई, लेकिन एक घंटे की खोजबीन के बाद भी पुलिस के हाथ कुछ नहीं आया।

Read More: Watch Video: नशे में धुत वेटनरी डॉक्टर ने दिखाई दबंगई, सरेआम युवक को जड़ा तमाचा

पुलिस के हाथ लगी बोरे में बंद लाश
अंतत: पुलिस की टीम को बोरे में बंद लाश मिल ही गई, लेकिन किसी इंसान की नहीं बल्कि बकरे की लाश। पुलिस ने जब उसे खोलकर देखा तो बकरे की लाश देखकर पुलिस ने राहत की सांस जरूर ली, लेकिन अगस्त महीने में किसी ने पुलिस को अप्रैल फूल जरुर बना दिया। पुलिस अब सख्स को ढूंढ रही है जिसने पुलिस को ये सूचना दी थी।

Read More: चित्रकोट जलप्रपात का भ्रमण करने पहुंचा स्पेन से आया दल, एशिया का नियाग्रा देखकर हुआ भाव-विभोर

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/nzdkEsEE_lY” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>