CM भूपेश का रमन पर तंज, बोले- पूर्व CM ने मरवाही के लिए कोई काम नहीं किया.. लोगों की मांग पर बनाया नया जिला | Marwahi by-election: CM Bhupesh said - Former CM did not do any work for Marwahi

CM भूपेश का रमन पर तंज, बोले- पूर्व CM ने मरवाही के लिए कोई काम नहीं किया.. लोगों की मांग पर बनाया नया जिला

CM भूपेश का रमन पर तंज, बोले- पूर्व CM ने मरवाही के लिए कोई काम नहीं किया.. लोगों की मांग पर बनाया नया जिला

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:21 PM IST, Published Date : October 30, 2020/10:17 am IST

बिलासपुर। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल उपचुनाव के मद्देनजर मरवाही में डेरा जमाए हुए हैं। तीन दिवसीय चुनावी दौरे के दूसरे दिन मुख्यमंत्री ने कहा कि बीजेपी ने 15 साल के अपने कार्यकाल ​के दौरान मरवाही में कुछ भी काम नहीं करवाया।

Read More News: #IBC24AgainstDrugs: लॉकडाउन में भी क्वींस क्लब में पार्टियां चलती रहीं, ये सरकार का फेलियर है : विष्णुदेव साय

कांग्रेस सरकार ने क्षेत्रवासियों के बहुप्रतिक्षित मांग पर नया जिला बनाकर क्षेत्र का विकास किया है। सीएम ने ऐलान किया है कि जिले को पर्यटन जिले के तौर पर विकसित करेंगे। वनोपज उद्योग के जरिए रोजगार देने का वादा किया है। बता दें कि छत्तीसगढ़ के एक मात्र विधानसभा सीट में होने जा रहे उपचुनाव में जीत के लिए बीजेपी और कांग्रेस जीत के लिए ताबड़तोड़ प्रचार कर रहे हैं।

Read More News: 10 जीवनसाथी बदलने के बाद भी जारी है मिस्टर परफेक्ट की तलाश, अभी और कितनी शादियां करेंगी नहीं जानती

दोनों ही पार्टियों के दिग्गज नेता मरवाही में डेरा जमाए हैं। वहीं चुनाव प्रचार प्रसार के अंतिम पड़ाव में मुख्यमंत्री भूपेश बघेल भी जोर-शोर से चुनावी सभा कर रहे हैं। मरवाही विधानसभा में अगले सप्ताह मंगलवार को वोटिंग होगी। वहीं 10 नवंबर को मतगणना होगी।

Read More News: पाक ने भी कबूला ‘पुलवामा हमला पाकिस्तान की कामयाबी’.. वीडियो वायरल