एक साथ उठी मां-बेटे की अर्थी, बेटे की मौत के बाद रो-रोकर मां ने तोड़ दिया दम, नहीं थम रहे परिजनों के आंसू | Meaning of mother and son got up together, mother broke down crying after son's death, tears of kin not stopping

एक साथ उठी मां-बेटे की अर्थी, बेटे की मौत के बाद रो-रोकर मां ने तोड़ दिया दम, नहीं थम रहे परिजनों के आंसू

एक साथ उठी मां-बेटे की अर्थी, बेटे की मौत के बाद रो-रोकर मां ने तोड़ दिया दम, नहीं थम रहे परिजनों के आंसू

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:57 PM IST, Published Date : April 10, 2021/10:35 am IST

डोंगरगढ़: शहर में एक दिल दहलाने वाली घटना घटी है। जवान बेटे की मौत के बाद मां ने भी बेटे की याद में रो-रोकर दम तोड़ दिया। दोनों की आर्थियां मोहल्ले से एक साथ निकली और एक साथ दोनों का अंतिम संस्कार किया। इस घटना से पूरा शहर सदमे में है।

Read More: ‘अब तक नहीं देखी ऐसी भयंकर महामारी’, 103 साल की बुजुर्ग महिला ने कोरोना वैक्सीन लगवाने के बाद कही ये बात…

जानकारी के मुताबिक खैरागढ़ रोड निवासी 38 साल के संजय बोपचे की कल देर शाम मौत हो गई। संजय को दो दिनों से बुखार था और शुक्रवार की शाम को वो बुखार में भी नहा लिया था। जिससे उसका बीपी कम हो गया और उसकी मौत हो गई। बेटे की मौत के बाद उसकी मां सदमे में आ गई और उसने रो-रोकर दम तोड़ दिया। दोनों की मौत की खबर सुनकर मोहल्ले में मातम छा गया।

Read More: यूरोप में जंग की तैयारी, रूसी युद्धपोतों का जवाब देने अमेरिका काला सागर में तैनात करेगा जंगी जहाज

एक साथ दो लोगों की मौत की खबर पर प्रशासन के भी कान खड़े हो गए और दोनों की कोरोना जांच कराई गई। लेकिन दोनों की रिपोर्ट निगेटिव आई। जिसके बाद दोनों का एक साथ अंतिम संस्कार किया गया।

Read More: इंडोर स्टेडियम को फिर बनाया जा रहा कोविड हॉस्पिटल, गांव लौट रहे मजदूरों को क्वारेंटाइन सेंटर्स में रखनेे के निर्देश जारी