मतदान के दौरान मीडियाकर्मियों से दुर्व्यवहार, डीएसपी ने पोलिंग बूथ से 100 मीटर दूर जाने कहा, शिकायत | Media workers get abused during voting

मतदान के दौरान मीडियाकर्मियों से दुर्व्यवहार, डीएसपी ने पोलिंग बूथ से 100 मीटर दूर जाने कहा, शिकायत

मतदान के दौरान मीडियाकर्मियों से दुर्व्यवहार, डीएसपी ने पोलिंग बूथ से 100 मीटर दूर जाने कहा, शिकायत

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:30 PM IST, Published Date : April 29, 2019/4:21 am IST

सीधी। लोकसभा चुनाव के लिए देश में चौथे और मध्यप्रदेश में पहले चरण का मतदान जारी है। इस दौरान सीधी के सुपेला मतदान केंद्र में मीडिया कर्मचारियों से दुर्व्यव्हार किए जाने की खबर सामने आई है। DSP अमर सिंह, SI दीपक बघेल ने मीडिया कर्मचारियों को मतदान केंद्र के बाहर निकाल दिया।

इससे मीडिया कर्मी बिफर गए और विवाद की स्थिति बन गई। बताया जा रहा है कि DSP ने मीडियाकर्मियों को केंद्र से बाहर ही नहीं निकाला बल्कि 100 मीटर दूर जाने का आदेश दिया। मीडियाकर्मियों ने इसकी शिकायत कलेक्टर, SP और मंत्री कमलेश्वर से की। बता दें कि मध्यप्रदेश में पहले चरण में 6 सीटों पर वोटिंग जारी है। जबलपुर, छिंदवाड़ा, बालाघाट, सीधी, शहडोल और मंडला सीट पर मतदान चल रहा है। पहले चरण की 6 सीटों पर 108 उम्मीदवारों की किस्मत दांव पर लगी हुई है।

यह भी पढ़ें : चौथे चरण का मतदान, 9 राज्यों की 72 सीटों पर 943 उम्मीदवारों की किस्मत का फैसला आज 

मप्र के लिए पहले चरण के इस मतदान में 1 करोड़ 5 लाख 45 हजार 825 मतदाता वोट डालेंगे। इसके लिए 13,491 मतदान केंद्र बनाए गए हैं। जबलपुर में 22 प्रत्याशी मैदान में  हैं तो शहडोल में 13 उम्मीदवार चुनाव लड़ रहे है। जबकि सीधी में 26 प्रत्याशी किस्मत आजमा रहे हैं। छिंदवाड़ा में 14 उम्मीदवार चुनावी मैदान में हैं, वहीं बालाघाट में 23 प्रत्याशी चुनाव में खड़े हुए हैं। मंडला में 10 उम्मीदवार मैदान में हैं।