मंत्री जयवर्धन सिंह ने कहा उमंग सिंघार मेरे साथी कोई टिप्पणी नही करूंगा, सिंहस्थ में हुआ बड़ा घोटाला EOW करे जांच | Minister Jayawardhan Singh said that big scam happened in Simhastha, Umang Singhar my partner will not comment

मंत्री जयवर्धन सिंह ने कहा उमंग सिंघार मेरे साथी कोई टिप्पणी नही करूंगा, सिंहस्थ में हुआ बड़ा घोटाला EOW करे जांच

मंत्री जयवर्धन सिंह ने कहा उमंग सिंघार मेरे साथी कोई टिप्पणी नही करूंगा, सिंहस्थ में हुआ बड़ा घोटाला EOW करे जांच

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:38 PM IST, Published Date : September 6, 2019/7:09 am IST

जबलपुर। प्रदेश कांग्रेस में मची खींचतान के बीच नगरीय प्रशासन मंत्री जयवर्धन सिंह ने कहा है कि हमारे एक ही नेता हैं कमलनाथ जी, जो सरकार चला रहे हैं। जो यह सब चल रहा है, वह सब क्लीयर हो जाएगा। इसके सा​थ ही उन्होने कहा​ कि कोई भी मंत्री विधायक के बारे में बात करें तो हम सब कांग्रेस पार्टी के वफादार कार्यकर्ता हैं। पार्टी के हित में काम करेगें। आगे उन्होने कहा कि मंत्री उमंग सिंघार मेरे साथी हैं उन पर कोई टिप्पणी नहीं कर सकता।

read more: फिर फूटा ‘दिग्गी बम’ कहा- केंद्र सरकार गुजरात मॉडल ऑफ गवर्नेंस लागू कर रही है, उमंग सिंघार पर कही ये बड़ी बात.. देखिए

इसके साथ ही नगरीय प्रशासन मंत्री जयवर्धन सिंह ने कहा है कि पार्टी की बजाए पब्लिक फोरम में बात क्यों की ये उमंग सिंघार खुद बताएं। वहीं मध्यप्रदेश में सिंहस्थ मामले की जांच के लिए ईओडब्ल्यू से मांग की है कि वह इसकी जांच करे। सिंहस्थ में बड़ा घोटाला हुआ है। इसके साथ ही पी चिदंबरम और डी शिव कुमार के मामले में कहा कि जानबूझकर कांग्रेस और राजनैतिक लोगों को परेशान किया जा रहा है।

read more: आप की नहीं रही अलका लांबा, ट्वीट कर लिखा अब ‘आप’ हो गई है ‘खास आदमी पार्टी’

बता दें कि मंत्री जयवर्धन सिंह कांग्रेस नेता ​दिग्विजय सिंह के बेटे हैं। गौरतलब है कि वनमंत्री उमंग सिंघार ने दिग्विजय सिंह को ब्लैकमेलर बताया था, और उन पर पर्दे के पीछे से सरकार चलाने का आरोप लगाया था उसके बाद से मंत्रियों के बीच प्रदेश सियासी बयानबाजी उफान पर हैं।

 
Flowers