मंत्री जीतू पटवारी ने कहा बीजेपी नेताओं ने विधायक रामबाई से की मारपीट, मंत्री भनोट ने कहा रात तक लौट आएंगे सभी विधायक | Minister Jitu Patwari said BJP leaders beat MLA Rambai, Minister Bhanot said that all MLAs will return by night

मंत्री जीतू पटवारी ने कहा बीजेपी नेताओं ने विधायक रामबाई से की मारपीट, मंत्री भनोट ने कहा रात तक लौट आएंगे सभी विधायक

मंत्री जीतू पटवारी ने कहा बीजेपी नेताओं ने विधायक रामबाई से की मारपीट, मंत्री भनोट ने कहा रात तक लौट आएंगे सभी विधायक

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:46 PM IST, Published Date : March 4, 2020/3:42 pm IST

भोपाल। मध्य प्रदेश में हार्स ट्रेडिंग के आरोप प्रत्यारोप और जारी सियासी घमासान के बीच मध्यप्रदेश सरकार के कई मंत्रियों ने फिर से कहा है कि सरकार को कोई खतरा नही है ये सरकार पांच साल चलेगी। मंत्री जीतू पटवारी ने कहा कि BJP नेताओं ने एमएलए रामबाई परिहार के साथ मारपीट भी की है। उन्होने कहा नाराज़ बाकी के विधायक भी लौट रहे हैं।

ये भी पढ़ें:विधवा महिला के साथ गैंगरेप, आरोपियों ने वीडियो बनाकर परिजनों को भेजा

वहीं सीएम हाउस से निकले मंत्री डॉ.गोविंद सिंह ने कहा कि सभी लापता विधायक मुख्यमंत्री कमलनाथ के संपर्क में हैं, कल भोपाल लौटेंगे। उन्होने कहा कि बीजेपी ने हरियाणा पुलिस की मदद से विधायकों को बंधक बनाया था। सभी नाराज विधायकों ने मुख्यमंत्री कमलनाथ पर विश्वास जताया है।

ये भी पढ़ें: कांग्रेस विधायक संजय यादव ने खोला पोल, कहा- मंत्रियों के कारण विधाय…

वित्त मंत्री तरुण भनोट ने कहा कि कल तक शेष 4 विधायक लौट आएंगे, कांग्रेस विधायकों के साथ BJP के नेताओं ने मारपीट भी की, उन्होने कहा कि सरकार सुरक्षित है, सीएम कमलनाथ के सम्पर्क में हैं सभी विधायक।

ये भी पढ़ें: दिग्विजय सिंह ने मुख्यमंत्री कमलनाथ से की बात, इधर बीजेपी के एक विध…

विधायक ऐदल सिंह कंसाना भी मुख्यमंत्री निवास से बाहर निकलने के बाद कहा कि मैं नाराज नहीं हूं, मेरी बहू बीमार है उसे भर्ती कराने दिल्ली गया था। उन्होने कहा कि मुझे कोई ऑफर नहीं दिया गया है। इस मामले में बसपा विधायक संजीव कुशवाहा ने भी कहा कि BJP ने मुझे कोई ऑफर नहीं दिया। मैं कमलनाथ सरकार के साथ हूं, ये सरकार 5 साल चलेगी।

ये भी पढ़ें: चारो विधायकों को लेकर सीएम हाउस पहुंचे जीतू पटवारी और तरुण भनोत, कम…

बता दें कि आज शाम सीएम हाउस में हुई बैठक के बाद विधायक रामबाई जबलपुर के लिए रवाना हो गई हैं, भोपाल स्टेट हेंगर से जबलपुर के लिए रवाना हुईं हैं। विधायक रामबाई को छोड़ने विधायक कुणाल चौधरी पहुंचे थे। विधायक रामबाई आज ही मंत्री जीतू पटवारी ओर जयवर्धन सिंह के साथ दिल्ली से वापस आईं हैं।