BJP के अभियान पर मंत्री कवासी लखमा का तंज, कहा- झूठ का पुलिंदा लेकर गांव में जाएंगे, शराब के मुद्दे पर दिया ये बयान | Minister Kawasi Lakhma says on BJP campaign, will go to the village to lie

BJP के अभियान पर मंत्री कवासी लखमा का तंज, कहा- झूठ का पुलिंदा लेकर गांव में जाएंगे, शराब के मुद्दे पर दिया ये बयान

BJP के अभियान पर मंत्री कवासी लखमा का तंज, कहा- झूठ का पुलिंदा लेकर गांव में जाएंगे, शराब के मुद्दे पर दिया ये बयान

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:52 PM IST, Published Date : June 12, 2021/5:58 am IST

रायपुर। छत्तीसगढ़ बीजेपी आज से प्रदेश सरकार के खिलाफ महाअभियान की शुरूआत करेगी। बीजेपी कांग्रेस सरकार के ढाइ सालों में किए कामों को लेकर आम जनता के बीच जाएगी। बीजेपी के अभियान को लेकर आबकारी मंत्री कवासी लखमा ने तंज कसा है।

Read More News: पेट्रोल…महंगाई…सियासी लड़ाई…केंद्र के साथ राज्य सरकारें भी अपना वैट और सेस घटाकर राहत नहीं दे सकती है?

मंत्री लखमा ने कहा कि BJP ना देश का विकास चाहती है, ना प्रदेश का। ये झूठ का पुलिंदा लेकर गांव में जाएंगे। BJP ने 15 सालों में सिर्फ जूते, टिफिन और मोबाइल ही बांटे है। मिशन 2023 को लेकर कहा कि 2023 में तो क्या 2040 में भी BJP की सरकार नहीं बन पाएगी।

Read More News:  पेट्रोल…महंगाई…सियासी लड़ाई…आखिर कब तक महंगाई की आग में झुलसती रहेगी आम जनता? 

महासमुंद हादसे में बीजेपी के आरोप पर कहा कि महासमुंद जिले में हुई दुर्घटना को मैं श्रद्धांजलि देता हूं। ऐसा नहीं होना चाहिए था। शराब के मामले बयान देते हुए मंत्री कवासी लखमा ने कहा कि आरोप लगाने वाले पहले अपने गिरेबान में झांक कर देखें। उप्र में बीजेपी की सरकार है। जहां काफी लोगों ने शराब न मिलने से जहरीली दवाइयों का सेवन किया। जिससे उन लोगों मौत भी हुई। हर मुद्दे में शराब को लेकर राजनीति ज्यादा दिन नहीं चलेगी।

Read More News: मेडिकल यूनिवर्सिटी में बड़ा घोटाला, रिजल्ट बनाने वाली कंपनी ने एब्सेंट छात्र-छात्राओं को भी कर दिया पास