कांग्रेस के विधानसभा घेराव को लेकर मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कसा तंज, कहा- जब सरकार थी तब कभी खेत नहीं गए, बंद करें ढोंग.. | Minister Narottam Mishra says of regarding Congress' Assembly, congress stope propegenda

कांग्रेस के विधानसभा घेराव को लेकर मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कसा तंज, कहा- जब सरकार थी तब कभी खेत नहीं गए, बंद करें ढोंग..

कांग्रेस के विधानसभा घेराव को लेकर मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कसा तंज, कहा- जब सरकार थी तब कभी खेत नहीं गए, बंद करें ढोंग..

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:32 PM IST, Published Date : December 23, 2020/6:22 am IST

भोपाल। कांग्रेस के ट्रैक्टर-ट्राॅली लेकर विधानसभा घेराव करने को लेकर मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने तंज कसा है। कांग्रेस पार्टी की आलोचना करते हुए कहा कि जब सरकार थी तब कभी खेत नहीं गए और अब ट्रैक्टर-ट्राॅली लेकर प्रदर्शन करेंगे।

Read More News: ‘विशेष अभियान पदक’ से सम्मानित होंगे ये 39 पुलिस अधिकारी, केंद्रीय गृह मंत्री ने की 

मंत्री ने कांग्रेसियों को नसीहत देते हुए कहा कि अब किसानों के नाम पर ढोंग करना बंद कर दें। आगे कहा कि इनके नेता तो ट्रैक्टर पर सोफा लगाकर प्रदर्शन की थी। बता दें कि कांग्रेस ने विधानसभा के शीतकालीन सत्र के पहले दिन विधानसभा घेराव का ऐलान किया है।

Read More News:रायपुर नगर निगम ने 59 बकायेदारों से 10 दिन के भीतर वसूले 2 करोड़ से अधिक, 24 दिसंबर को होगी मेयर इन 

कांग्रेसी ट्रैक्टर-ट्रॉली से विधानसभा पहुंचेंगे और नारेबाजी करते हुए विधानसभा का घेराव करेंगे। विरोध प्रदर्शन में पीसीसी चीफ कमलनाथ समेत पार्टी के तमाम बड़े नेता शामिल हो सकते हैं। कांग्रेस पदाधिकारी इसे लेकर रणनीति बनाने में जुट गए हैं।

Read More News:टीम इंडिया के युवा गेंदबाज युजवेंद्र चहल ने धनाश्री के साथ लिए सात फेरे, बंधे शादी के पवित्र बंधन में

सत्र के हंगामेदार होने के आसार

उपचुनाव के बाद मध्य प्रदेश विधानसभा का यह पहला सत्र होगा। तीन दिवसीय सत्र 28 से 30 दिसंबर तक चलेगा। सत्र के हंगामेदार होने के पूरे आसार हैं। उपचुनाव के दौरान की गई घोषणाओं को लेकर विपक्ष सरकार को घेरने की कोशिश करेगा। वहीं लव जिहाद बिल को लेकर भी सदन में रार देखने को मिल सकती है।

Read More News: कल से 7 दिनों तक पूरे देश में रहेगा लॉकडाउन, भारत के पड़ोसी देश के प्रधानमंत्री ने जारी किया निर्देश

 
Flowers