बिजली कटौती पर मंत्री प्रद्युम्न सिंह का बड़ा बयान, कहा- सोशल मीडिया के जरिए लोगों को गुमराह कर रही BJP | minister pradhuman singh's statement on power cut in Madhya pradesh

बिजली कटौती पर मंत्री प्रद्युम्न सिंह का बड़ा बयान, कहा- सोशल मीडिया के जरिए लोगों को गुमराह कर रही BJP

बिजली कटौती पर मंत्री प्रद्युम्न सिंह का बड़ा बयान, कहा- सोशल मीडिया के जरिए लोगों को गुमराह कर रही BJP

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 09:00 PM IST, Published Date : June 7, 2019/10:30 am IST

ग्वालियर: प्रदेश में बिजली की समस्या गले की हड्डी बनते नजर आ रही है। पूरे प्रदेश में बिजली कटौती की समस्या से प्रदेश की जनता हलाकान है। इसी बीच बिजली की समस्या को लेकर कैबिनेट मंत्री प्रद्युम्न सिंह ने बड़ा बयान दिया है। प्रद्युम्न सिंह भाजपा पर आरोप लगाते हुए कहा है कि भाजपा के कुछ लोग सोशल मीडिया पर बैठे हुए है, जो सरकार के खिलाफ कुछ भी पोस्ट कर लोगों को गुमराह करने का प्रयास कर रहे हैं।

Read More: मंत्री अकबर ने अधिकारियों को दिए निर्देश, कहा- जनता की समस्या का प्राथमिकता से करें निराकरण

उन्होंने आगे ​कहा हैै कि भाजपा के लोग सोशल मीडिया पर अच्छी सरकार को कैसे अस्थिर किया जाए, उस पर काम कर रहा हैं। शिवराज सिंह के सरकार में भी में​टेनेंस के नाम पर कटौती होती थी, ये तब कुछ नहीं करते थे। अब सोशल मीडिया में ग्रुप बनाकर सरकार के खिलाफ लोगों को गुमराह करने में लगे हुए हैं। पानी के पंप ड्राइवर लापरवाही कर रहे थे, अब हमने डिवीजन कंट्रोल रूम बना दिए हैं।

Read More: रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने शिवराज सिंह के गांव पहुंचकर उनके पिता को अर्पित की श्रद्धांजलि

अपने बयान में उन्होंने भाजपा पर सवाल दागते हुए कहा कि राममंदिर क्यों नही बना? धारा 370 क्यों नहीं हटी, बेरोजगारी क्यों है?

<iframe width=”1019″ height=”573″ src=”https://www.youtube.com/embed/4qzLAMgmj6A” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>

 
Flowers