मंत्री रविन्द्र चौबे बोले- संक्रमण बढ़ा है पर भयावह स्थिति नहीं, लॉकडाउन की मांग पर कही ये बात | Minister Ravindra Choubey said - Transition has increased but not a terrible situation, said of lockdown

मंत्री रविन्द्र चौबे बोले- संक्रमण बढ़ा है पर भयावह स्थिति नहीं, लॉकडाउन की मांग पर कही ये बात

मंत्री रविन्द्र चौबे बोले- संक्रमण बढ़ा है पर भयावह स्थिति नहीं, लॉकडाउन की मांग पर कही ये बात

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:14 PM IST, Published Date : September 17, 2020/8:33 am IST

रायपुर। छत्तीसगढ़ में कोरोना संक्रमण के मामले रोजाना बढ़ रहे हैं। जिसके चलते सरकार की चिंता बढ़ गई है। स्वास्थ्य सुविधाओं को लेकर उठ रहे सवालों के जवाब प्रदेश के कृषि मंत्री रविंद्र चौबे ने दिया है।

Read More News: सीएम ने किया पोषण महोत्सव का शुभारंभ, महिला बाल विकास मंत्री, 

मंत्री चौबे ने कहा कि प्रदेश में कोरोना संक्रमण के आंकड़े तेजी से बढ़ रहे हैं। आगे कहा कि भले ही मामले बढ़ रहे हैं लेकिन प्रदेश में भयावह स्थिति नहीं हैं। इलाज और सुविधाओं में कोई कमी नहीं है। बेड के लिए प्रर्याप्त व्यवस्था है।

टेस्ट बढ़े हैं इसलिए केस तेजी से बढ़ रहे हैं। दूसरी ओर मंत्री ने प्रदेश रिकवरी रेट को लेकर कहा कि छत्तीसगढ़ में रिकार्ड दर से मरीज ठीक हो रहे हैं। जल्द ही प्रदेश कोरोना मुक्त राज्य होगा।

Read More News: संघ प्रमुख मोहन भागवत पहुंचे कैलाश गार्डन, कोरोना के 

इस दौरान मंत्री चौबे ने PM मोदी को जन्मदिन की बधाई दी। कहा कि प्रदेश सरकार को केंद्र सरकार से 6 हजार करोड़ रुपए लेना है। पैसा मिल जाए तो कोरोना की लड़ाई में हम जीत हासिल कर सकते।

Read More News: जीएसटी विकल्पों पर सहमत करने के लिए किया जा रहा राजनीतिक ताकत 

लॉकडाउन की मांग पर कही ये बात
राज्य में फिर से लॉकडाउन की मांग पर कृषि मंत्री रविंद्र चौबे ने कहा कि ट्रेनें, एयरपोर्ट सब खुले,ऐसे में यदि लॉकडाउन करने का कोई मतलब नहीं है। केंद्र सरकार ने कोरोना को लेकर हाथ खड़ा कर दिया है। देश कोरोना से जूझ रहा है और भाजपा देश में सात दिन का जन्मोत्सव मना रही है। पीएम मोदी को आत्म अवलोकन करना चाहिए।

Read More News: PM मोदी का आज जन्मदिन, कांग्रेस मना रही बेरोजगारी दिवस, बेच रहे 

 
Flowers