सज्जन सिंह वर्मा बोले- कैलाश विजयवर्गीय मुकर गए या मुकर जाएंगे, चिंता न करें दो विधायक आए हैं दो और हैं संपर्क में | Minister sajjjan singh verma target BJP General Secretary kailash vijayvargiya

सज्जन सिंह वर्मा बोले- कैलाश विजयवर्गीय मुकर गए या मुकर जाएंगे, चिंता न करें दो विधायक आए हैं दो और हैं संपर्क में

सज्जन सिंह वर्मा बोले- कैलाश विजयवर्गीय मुकर गए या मुकर जाएंगे, चिंता न करें दो विधायक आए हैं दो और हैं संपर्क में

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:59 PM IST, Published Date : July 29, 2019/9:54 am IST

उज्जैन: भाजपा महासचिव कैलाश विजयवर्गीय के बयान पर प्रभारी मंत्री सज्जन सिंह वर्मा ने पलटवार किया है। सज्जन सिंह ने कहा है कि कैलाश विजयवर्गीय अपने बयान से मुकर रहे हैं या मुकर जाएंगे। क्योंकि अभी भाजपा हाईकमान से उन्हें डंडा पड़ेगा। कि कैलाश विजयवर्गीय ने कहा था कि कर्नाटक, गोवा के बाद मानसून मध्यप्रदेश में आएगा।लेकिन उन्हें ये नही पता यह बंगाल की खाड़ी से मानसून आता है। यह का मानसून बहुत ठीक है अभी उनके दो विधायक आए अभी और भी आने वाले हैं।

Read More: छात्राओं से बंद कमरे में करता था अश्लील बातें, प्रधान पाठक के खिलाफ मामला दर्ज

गौरतलब है कि कैलाश विजयवर्गीय ने सोमवार को मीडिया से रूबरू होकर कहा है कि मिशन बंगाल और मध्यप्रदेश पर बोलते हुए कहा कि मै अभी मिशन बंगाल में लगा हूं। इसके साथ ही उन्होने कहा कि मैने मध्य प्रदेश के संबंध में कुछ नहीं कहा, पहले एक मिशन कंप्लीट हो जाने दो। जब मिशन एमपी चालू होगा तो सरेआम घोषणा करके बताएंगे।

Read More: भाजपा नेता कैलाश विजयवर्गीय का बयान, ”मै अभी मिशन बंगाल में लगा हूं, पहले एक मिशन कंप्लीट हो जाने दो”

उन्होने आगे कहा कि कांग्रेस के विधायक ही अपनी पार्टी मे असंतुष्ट हैं। वे असहज महसूस कर रहे हैं। भाजपा के दो बागी विधायकों पर बोलते हुए उन्होने कहा कि अभी तक दोनों विधायकों ने कांग्रेस ज्वाइन नहीं की है। हमारी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष उनसे बात कर रहे हैं।

Read More: भारी बारिश का अलर्ट, सीएम ने जारी किए निर्देश, 1 घंटे की बारिश में डूबी राजधानी के सड़कें

ज्ञात हो कि कर्नाटक में कांग्रेस-जेडीएस की सरकार गिरने के बाद कैलाश विजयवर्गीय ने मीडिया से बात करते हुए कहा था कि कर्नाटक, गोवा के बाद मानसून मध्यप्रदेश में आएगा।

Read More: विदेश में भी चुनाव प्रचार में ब्रांड बने पीएम मोदी, इस देश के पीएम ने मोदी के साथ लगाए चुनावी पोस्टर… देखिए

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/b_fk0NMcj20″ frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>