साड़ी शोरूम में बदमाशों ने फेंके दो बम, सनसनीखेज वारदात से सकते में व्यापारी | Miscreants hurled two bombs in the showroom of Sari, businessmen in a sensational incident

साड़ी शोरूम में बदमाशों ने फेंके दो बम, सनसनीखेज वारदात से सकते में व्यापारी

साड़ी शोरूम में बदमाशों ने फेंके दो बम, सनसनीखेज वारदात से सकते में व्यापारी

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:53 PM IST, Published Date : January 12, 2021/2:32 am IST

जबलपुर। जबलपुर में बदमाशों के हौसले दिनों दिन बुलंद होते जा रहे हैं। गोरखपुर इलाके में तो पिछले 1 सप्ताह में बमबाजी की दो सनसनीखेज वारदातों से व्यापारी सकते में हैं। सोमवार की रात भी अज्ञात बदमाश शहर के नामचीन चोपड़ा ब्रदर्स नाम के साड़ी शोरूम में दो बम फेंक कर भाग निकले।

Read More News:  CG Ki Baat: बस्तर के लिए ’बघेल’ फार्मूला! आखिर वो कौन सा विकल्प है, जिससे बस्तर में शांति बहाल हो 

बदमाशों ने बम बाजी की वारदात तब की जब शोरूम के संचालक और कर्मचारी शोरूम बंद कर घर जाने की तैयारी कर रहे थे। इसी बीच दो युवक मौके पर पहुंचे और एक के बाद एक दो बम शोरूम के अंदर फेंक दिए। गनीमत यह रही कि बमबाजी की इस वारदात में किसी को कोई चोट नहीं आई है।

Read More News: MP Ki Baat: गोडसे, जिन्ना पर फिर सियासी राग! क्या नेताओं को जनता का मुद्दा सियासी नहीं दिखता?  

लगातार हो रही अपराधिक वारदातों से दहशत में आए व्यापारियों ने मौके पर खासा हंगामा किया और पुलिस पर नाकामी के आरोप लगाए। नाराज व्यापारियों ने तत्काल ही अनिश्चितकालीन बाजार बंद का ऐलान करते हुए अपने अपने प्रतिष्ठान बंद कर दिए।

Read More News:  मकान मालिक ने की किराएदार की हत्या, 1 हजार रुपए किराया बढ़ाने के लिए दोनों के बीच हुआ था विवाद 

आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग की। वारदात की खबर पाकर मौके पर पहुंची पुलिस एयर फॉरेंसिक एक्सपर्ट ने मौके का मुआयना किया और आरोपियों की खोजबीन शुरू कर दी है। 

 
Flowers