विधायक ने निगम कर्मियों को पीटा, मकान तोड़ने की कार्रवाई से बढ़ा विवाद.. देखिए | MLA beaten corporation employee

विधायक ने निगम कर्मियों को पीटा, मकान तोड़ने की कार्रवाई से बढ़ा विवाद.. देखिए

विधायक ने निगम कर्मियों को पीटा, मकान तोड़ने की कार्रवाई से बढ़ा विवाद.. देखिए

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:15 PM IST, Published Date : June 26, 2019/7:37 am IST

इंदौर। शहर में जर्जर मकान को तोड़ने पहुंचे निगम अमला और विधायक आकाश विजयवर्गीय के बीच बढ़ा विवाद हाथापाई में बदल गया। विधायक और समर्थकों पर निगम कर्मियों की पिटाई का आरोप लगा है। विधायक ने मकान तोड़ने पर आपत्ति जताई थी। निगम का अमला गंजी कंपाउंड स्थित जर्जर मकान को तोड़ने पहुंचा था।

देखें वीडियो-

<iframe src=”https://www.facebook.com/plugins/video.php?href=https%3A%2F%2Fwww.facebook.com%2FIBC24%2Fvideos%2F644886276010666%2F&show_text=0&width=560″ width=”560″ height=”315″ style=”border:none;overflow:hidden” scrolling=”no” frameborder=”0″ allowTransparency=”true” allowFullScreen=”true”></iframe>

पढ़ें- दरिंदगी से पहले मासूम को ले जाते दिखा आरोपी, वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने तेज की तलाश.. देखें

मौके पर विधायक और समर्थकों ने पहुंचकर कार्रवाई का विरोध किया। जेसीबी और पोकलेन की चाबी भी निकाली गई । लेकिन इसके बाद भी निगम कर्मचारी ने मकान तोड़ने की कार्रवाई की तो विधायक और समर्थकों ने कर्मचारियों से मारपीट कर दी। गाड़ियों में जमकर तोड़फोड़ भी की गई।

पढ़ें- छेड़खानी का विरोध किया तो परिजनों को कार से रौंदा, …

इस घटना के बाद बड़ी संख्या में पुलिस बल पहुंचकर उग्र भीड़ को काबू किया। आकाश विजयवर्गीय ने मंत्री सज्जन सिंह वर्मा और उनके भाई निगम कमिश्नर पर मकान को कब्जा करने का आरोप लगाया है।

पढ़ें- अब पुलिस स्टेशन भी सुरक्षित नहीं!युवक की मौत के बाद थाने में पथराव, पुलिसकर्मियों 

दरिंदगी से पहले मासूम को ले जाते दिखा आरोप.. देखिए

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/VqYDc4nKXdI” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>

 
Flowers