विधायक लक्ष्मण सिंह बोले- ड्रग माफिया की जांच में फंसे हैं अभिनेता-अभिनेत्री, जांच आगे बढ़ी तो फसेंगे नेता-नेत्री | MLA Laxman Singh said - Actor-actress trapped in drug mafia investigation

विधायक लक्ष्मण सिंह बोले- ड्रग माफिया की जांच में फंसे हैं अभिनेता-अभिनेत्री, जांच आगे बढ़ी तो फसेंगे नेता-नेत्री

विधायक लक्ष्मण सिंह बोले- ड्रग माफिया की जांच में फंसे हैं अभिनेता-अभिनेत्री, जांच आगे बढ़ी तो फसेंगे नेता-नेत्री

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:22 PM IST, Published Date : September 24, 2020/10:37 am IST

भोपाल: बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह की मौत के मामले में ड्रग्स कनेक्शन सामने आने के बाद एनसीबी जांच कर रही है। मामले में अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती और उनके भाई को गिरफ्तार किया गया है और पूछताछ जारी है। वहीं कल एनसीसीबी ने अभिनेत्री दीपिका पादुकोंण, सारा अली खान सहित दो और अभिनेत्रियों को पूछताछ के लिए समन जारी किया है। मामले को लेकर बॉलीवुड से लेकर सियासत तक हड़कंप मचा हुआ और रोजाना नए मोड़ आ रहे हैं। इसी कड़ी में इस मामले को लेकर मध्यप्रदेश के​ विधायक लक्ष्मण सिंह का बड़ा बयान सामने आया है।

Read More: ग्वालियर-चम्बल अंचल में शुरू हुई ‘होर्डिंग्स पॉलटिक्स’, सचिन पायलट के प्रस्तावित दौरे को लेकर गुर्जर नेता ने कसा तंज

विधायक लक्ष्मण सिंह ने ट्वीट कर लिखा है कि “ड्रग माफिया की जांच में,फंसे है “अभिनेता”, “अभिनेत्री” जांच अगर बढ़ाई जाए ,तो फसेंगे “नेता”,”नेत्री” चुनाव में इनकी मदद करते हैं,”ड्रग माफिया” के लोग इसीलिए सत्ता सुख वर्षों से भोग रहे यह लोग।

Read More: फीस बढ़ोतरी को लेकर स्कूल में अभिभावकों का हंगामा, स्कूल प्रबंधन को बुलानी पड़ी पुलिस

बता दें कि कल एनसीबी ने दीपिका पादुकोण, सारा अली खान, रकुल प्रीत सिंह और श्रद्धा कपूर को समन भेजा है। बताया गया कि एनसीबी ने दीपिका पादुकोण को 25 सितंबर, वहीं, सारा अली खान और श्रद्धा कपूर को 26 सितंबर को बुलाया है। इस मामले में पहले ही रिया चक्रवर्ती, शौविक समेत कई लोगों को जेल भेजा जा चुका है। इसके अलावा कई रिपोर्ट्स ने दावा किया कि टीवी एक्टर्स अबीगेल पांडे और सनम जौहर को एनसीबी ने समन भेजा गया है। दरअसल, इन दोनों का नाम भी सुशांत सिंह राजपूत केस में ड्रग्स ऐंगल में सामने आया था जिसके बाद एनसीबी ने यह कदम उठाया।

Read More: चिकित्सा शिक्षा विभाग में तबादले, डॉ पीके पात्रा की मेडिकल कॉलेज में हुई वापसी, देखिए पूरी सूची

 
Flowers