सीधी की सभा में गरजे मोदी, कहा- कांग्रेस में भ्रष्टाचार ही शिष्टाचार, पढ़िए और क्या कहा | Modi said in Sidhi corruption is courtesy in Congress

सीधी की सभा में गरजे मोदी, कहा- कांग्रेस में भ्रष्टाचार ही शिष्टाचार, पढ़िए और क्या कहा

सीधी की सभा में गरजे मोदी, कहा- कांग्रेस में भ्रष्टाचार ही शिष्टाचार, पढ़िए और क्या कहा

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:32 PM IST, Published Date : April 26, 2019/11:25 am IST

सीधी। लोकसभा चुनाव की तेजी से बढ़ रही गर्मी के बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शुकवार को मध्यप्रदेश के सीधी में एक जनसभा को संबोधित किया। उन्होंने अपने उद्बोधन की शुरुआत स्थानीय भाषा में प्रणाम कहते हुए की, जिस पर मौजूद लोगों ने तालियां बजाकर स्वागत किया। पीएम मोदी ने कहा कि 2014 में जब हमारी पूर्ण बहुमत से जो सरकार बनी उसमें MP का बड़ा योगदान रहा है।

उन्होंने कहा कि हमने बहुत का लक्ष्य हासिल किया और आप लोगों के सहयोग से बाकी का लक्ष्य भी हासिल करेंगे। बीरबल की जन्मस्थली में बीरबल की खिचड़ी का उल्लेख करते हुए कहा कि यहां कांग्रेस की बीरबल की खिचड़ी नहीं पकेगी। उन्होंने कहा कि कांग्रेस धोखा दे रही है, उदाहरण देते हुए कहा कि कांग्रेस ने बिजली कम करने का वादा कर उसकी सप्लाई कम कर दी, यह धोखा है। शौर्य योजना के लिए हम जो अभियान चला रहा है उसने सबसे बड़ा योगदान यहां का है।

पीएम मोदी ने कहा कि कर्ज माफी का झूठा वादा कर कांग्रेस ने धोखा किया। आदिवासियों और दलित को कर्ज माफी का कोई फायदा नहीं मिलता है। केवल इनके साथी इसका फायदा उठाते हैं। कांग्रेस गरीबों के मुंह से निवाला छीन रही है। विभिन्न योजनाओं के लिए हमारी सरकार दिल्ली से पैसा भेजती है लेकिन ये उस पैसों की चोरी कर उस पैसों से चुनाव लड़ रही है। ये पैसे दिल्ली में तुगलक रोड के एक बंगले में बंट रहा है। नामदार परिवार के चुनाव प्रचार में खर्च किया जा रहा है। जो गड़बड़ी कर रहा है उसके यहां रेड पड़ रहा है और कांग्रेस हल्ला कर रही है कि हमारे यहां छापा मारा जा रहा है।

अपने संबोधन में उन्होंने कहा कि कांग्रेस में भ्रष्टाचार ही शिष्टाचार है, लेकिन चौकीदारी चौकन्ना है। सीधी में रेल लाइन की फाइल कांग्रेस सरकार में धूल खाती पड़ी थी। किसानों की सम्मान निधि वितरण में कांग्रेस सरकार अड़चन डाल रही है, वो किसानों की सूची नहीं सौंप रही है। वहीं कमलनाथ पर कटाक्ष करते हुए उन्होंने कहा कि चुनाव के बाद आपको स्विट्जरलैंड जाना और बेटे को सेट करना जरूरी था आपके पास किसानों के लिए समय नहीं था।

उन्होंने कहा कि वनधन केंद्र बनाया जा रहा है ताकि जनधन में पैसा रहे। उन्होंने इस दौरान केंद्र सरकार की योजनाओं की जानकारी दी। मोदी ने अपने भाषण में शिवराज सरकार की तारीफ की। उन्होंने अपने संबोधन के दौरान बार-बार स्वयं को चौकीदार कह कर संबोधित किया। उन्होंने कहा कि चौकीदार को भारत की बेटियों पर भरोसा है। कर्नाटक में कांग्रेस के एक CM ने गंभीर बयान दिया है। कोई इसके लिए माफी भी नहीं मांग रहा। बयान के बारे कहा कि जिसके पास खाने के लिए रोटी नहीं होती वो सेना में जाते है। ये सेना के जवानों, उनकी मां और पूरे परिवार का अपमान है। अरे वो तो देश की रक्षा के लिए सेना में जाता है। उन्होंने कांग्रेस से इसका बदला लेने की बात कही।

यह भी पढ़ें : बीजेपी प्रत्याशी गौतम गंभीर पर तीस हजारी कोर्ट में मामला दर्ज, आप पार्टी ने लगाया आरोप 

उन्होंने कहा कि आतंवादियों को पता हैं कि ये मोदी है, ये पाताल से निकाल कर मारेगा। PM बनने के लिए लंबी लाइन लगी है। 8 सीट 20 सीट लड़ने वाले भी PM बनने में लगे है। ये आतंकवाद को खत्म कर सकते है क्या। अकेला मोदी कुछ नहीं कर सकता आपका वोट से संभव है। BJP प्रत्याशी को देने वाला मोदी के खाते में जाएगा।

 
Flowers