'कांटा लगा' पर मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां ने किया डांस, वीडियो वायरल होने पर लोगों ने ली चुटकी | Mohammed Shami's wife Haseen Jahan danced to 'Thorn Laga', people took a pinch when the video went viral

‘कांटा लगा’ पर मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां ने किया डांस, वीडियो वायरल होने पर लोगों ने ली चुटकी

'कांटा लगा' पर मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां ने किया डांस, वीडियो वायरल होने पर लोगों ने ली चुटकी

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:58 PM IST, Published Date : May 5, 2020/11:12 am IST

नई दिल्ली। भारतीय टीम के तेज गेंदबाज मोहम्‍मद शमी की पत्नी हसीन जहां का एक वीडियो सोशल मीडिया में खूब वायरल हो रहा है। हसीन जहां ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्‍ट किया है, जिसमें वे मशहूर गाने कांटा लगा पर डांस करते हुए दिख रही हैं। हालांकि मोहम्‍मद शमी और हसीन जहां अब साथ साथ नहीं रहते हैं। इन दोनों के बीच आपसी मनमुटाव चल रहा है।

पढ़ें- ट्रैक पर आ गईं दुनिया की सबसे सुंदर महिला एथलीट, लॉकडाउन में नहीं क…

देखें वीडियो-

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 

#hasinjahanfam #hasinjahan

A post shared by hasin jahan (@hasinjahanofficial) on

 

हसीन जहां का वीडियो इंस्‍टाग्राम पर छा गया है। मजे की बात यह है कि इस डांस को तो लोग देख रही रहे हैं, साथ ही कमेंट भी कर रहे हैं। हसीन जहां से लोग यहां तक कह रहे हैं कि कोई बात नहीं, जल्‍दी से मोहम्‍मद शमी के पास वापस चली जाइए। लोगों का कहना है कि मोहम्‍मद शमी से जब से वे अलग हूई हैं, तब से उनकी बेटी का भी भविष्‍य खराब हो रहा है, कम से कम बेटी के लिए तो वापस चली जाइए।

पढ़ें- पाक क्रिकेटर शोएब अख्तर ने जताई नई ख्वाहिश, कहा- सलमान खान ही हो सकते हैं मेर…

मोहम्‍मद शमी ने पिछले दिनों जब रोहित शर्मा से इंस्‍टाग्राम पर बात की थी, तब अपने उस खराब दौर के बारे में बताया था। मोहम्‍मद शमी ने बताया था कि उस मुश्‍किल समय में उनके परिवार वाले उनके साथ खड़े रहे और जब उन्‍होंने आत्‍महत्‍या के बारे में सोचा तो परिवार के लोग उनकी निगरानी भी कर रहे थे।