गंगा में बह रहीं लाशें, बक्सर, गाजीपुर और बलिया से 40 से ज्यादा शव बाहर निकाले गए.. कोरोना से मौत की आशंका से सहमे लोग | More than 40 dead bodies were taken out from the bodies flowing in the Ganges, Buxar, Ghazipur and Ballia

गंगा में बह रहीं लाशें, बक्सर, गाजीपुर और बलिया से 40 से ज्यादा शव बाहर निकाले गए.. कोरोना से मौत की आशंका से सहमे लोग

गंगा में बह रहीं लाशें, बक्सर, गाजीपुर और बलिया से 40 से ज्यादा शव बाहर निकाले गए.. कोरोना से मौत की आशंका से सहमे लोग

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:51 PM IST, Published Date : May 11, 2021/12:28 pm IST

बलिया। बिहार के बक्सर में गंगा नदी में दर्जनों लाशों के मिलने के बाद अब उससे सटे यूपी के गाजीपुर और बलिया में 40 से ज्यादा शव दिखाई दिए हैं। ये अंदाजा लगाया जा रहा है कि ये शव यूपी के जिलों से ही बहकर आ रही हैं। इसके बाद बलिया और गाजीपुर में प्रशासन ने गंगा घाट किनारे सतर्कता बढ़ाई तो कई और लाशें बहती दिखाई दी।  बलिया में 40 से ज्यादा शवों को बाहर निकाला गया है। कोरोना पीड़ितों की लाश होने की आशंका में लोगों में दहशत है।

पढ़ें- मई के आखिर तक लागू रहेगा लॉकडाउन? बुधवार को कैबिनेट बैठक में होगा अ…

बलिया के उजियार घाट और भरौली पर बहकर आए दर्जनों शवों को पुलिस ने निकलवाया है। बताया जा रहा है कि उजियार में 40 और भरौली में 6 शवों को पुलिस ने गंगा से बाहर निकलवाया है। पुलिस प्रशासन ने जेसीबी गड्ढा खोदवाकर सभी शवों को जमीन में गड़वाया है। बलिया के उजियार घाट के ठीक उस पार बिहार का बक्सर है।

पढ़ें- 5 मिनट की हो गई देरी.. थम गई 11 मरीजों की सांसें.. सीएम जगमोहन रेड्…

बक्सर के सदर एसडीओ ने वहां जाकर गाजीपुर के सेवराई के एसडीओ के साथ मिलकर घाट का निरीक्षण किया। घाट पर करीब 35-40 लाशों को देखा गया। इसके बाद डीएम ने बताया कि गाजीपुर की ओर से लाशें बहते हुए इधर घाट पर किनारे लग गई हैं।

पढ़ें- ‘भारतीय जनलूट पार्टी’ है भाजपा, चुनाव खत्म, तेल की लूट का खेल शुरू:…

स्थानीय किसी की लाश होने की पुष्टि नहीं हो पा रही है। वहीं, सेवराई एसडीएम रमेश मौर्या का कहना है कि गाजीपुर की सीमा में गंगा के किनारे कोई शव नहीं मिला है। गंगा के किनारे के एक-दो शव होने की सूचना मिली थी। इसका पता लगाया जा रहा है।

पढ़ें- पप्पू यादव गिरफ्तार, लॉकडाउन उल्लंघन का आरोप.. अब गिरफ्तारी पर उठने…

बता दें इससे पहले गाजीपुर में गंगा में कुछ लाशें बहती हुई दिखीं। गाजीपुर की गंगा में लाशें दिखने के बाद डीएम एमपी सिंह ने कहा कि हमें गंगा में लाशों की जानकारी मिली। हमारे अधिकारी मौके पर मौजूद हैं और जांच चल रही है। हम यह पता लगाने की कोशिश कर रहे हैं कि वे कहां से आए थे। इससे पहले बक्सर के डीएम अमन समीर ने कहा था कि यूपी की ओर से लाशें बहकर सीमा में आ गई है।

 

 
Flowers