IB कॉन्स्टेबल अंकित शर्मा के शरीर में चाकुओं के 400 से ज्यादा निशान! CAA विरोधी दंगाईयों ने पार्षद ताहिर हुसैन के घर में तड़पा कर मारा | More than 400 marks of knives in the body of IB officer Ankit Sharma!

IB कॉन्स्टेबल अंकित शर्मा के शरीर में चाकुओं के 400 से ज्यादा निशान! CAA विरोधी दंगाईयों ने पार्षद ताहिर हुसैन के घर में तड़पा कर मारा

IB कॉन्स्टेबल अंकित शर्मा के शरीर में चाकुओं के 400 से ज्यादा निशान! CAA विरोधी दंगाईयों ने पार्षद ताहिर हुसैन के घर में तड़पा कर मारा

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:49 PM IST, Published Date : February 28, 2020/3:49 pm IST

नई दिल्ली। दिल्ली हिंसा में मारे गए आईबी के कॉन्स्टेबल अंकित शर्मा की पोस्टमार्टम रिपोर्ट में बड़ा खुलासा हुआ है। रिपोर्ट के मुताबिक अंकित शर्मा के शरीर पर चाकुओं के 400 से ज्यादा निशान थे ! डॉक्टरों के मुताबिक अंकित के शरीर के हर हिस्से पर चाकू मारे गए। यहां तक की उसकी आंतों तक को निकाल लिया गया। अंकित का पोस्टमार्टम करने वाले डॉक्टरों के मुताबिक किसी के शरीर में इतने ज़ख्म उन्होंने कभी नहीं देखे, अंकित की हत्या में बेरहमी की सारी हदें पार कर दी गई।

ये भी पढ़ें:7th Pay Commission: सरकारी कर्मचारियों के लिए खुशखबरी, सरकार ने ग्रेच्युटी सी…

बता दें कि परिजनों का कहना है कि अंकित शर्मा घटना वाले दिन दंगाइयों को शांत कराने के लिए निकले थे, लेकिन वे खुद ही भीड़ के बीच बुरी तरह फंस गए। उन्होंने भीड़ को चीख-चीख कर बताया कि, वो हिंसक भीड़ में शामिल लोगों के पड़ोसी और काफी पहले से परिचित हैं, इसके बाद भी जान लेने पर उतारू भीड़ ने बेबस-बेकसूर अंकित पर रहम नहीं की। CAA का विरोध कर रहे वे पड़ोसी उसे आप पार्टी के पार्षद ताहिर हुसैन के घर घसीटते हुए ले गए, जहां चा​कुओं से गोद कर हत्या कर दी और शव को नाले में फेंक दिया।

ये भी पढ़ें: पूर्व भाजपा MLA का अश्लील वीडियो वायरल होने के बाद रेप का केस दर्ज,…

अंकित शर्मा की लाश को नाले में फेंकता हुआ एक विडियो भी सामने आया है, अंकित की ऐसी दर्दनाक मौत पर लोग सोशल मीडिया में प्रश्न कर रहे हैं कि आखिर कोई इतनी नफरत कैसे कर सकता है, उसे चाकुओं से 400 बार गोदा गया। अंकित शर्मा के पिता रविंदर कुमार शर्मा खुद भी इंटेलीजेंस ब्यूरो में हवलदार हैं, उन्होंने बताया कि अंकित ने 2017 में आईबी में ज्वाइन किया था। वे अंकित की शादी के लिए लड़की की तलाश कर रहे थे।

ये भी पढ़ें: पत्नी व 2 बच्चों को मारकर युवक ने लगाया फांसी, दीवार पर लिखा- बीवी …

अंकित के घर के पास रहने वाले उनके पड़ोसियों के मुताबिक, “घटना वाली शाम अंकित घर के बाहर की भीड़ को समझा कर शांत करवाने गए थे, उसी वक्त भीड़ ने उन्हें अपने बीच घसीट लिया। उसके बाद से अंकित का कोई पता नहीं चला, बुधवार (26 फरवरी) को सुबह के वक्त अंकित का शव चांद बाग पुलिया के पास नाले में पड़ा मिला।”

ये भी पढ़ें: स्वरा भास्कर के स्वर ने तोड़ी थी भाषा की हर मर्यादा, अब लोगों को भड…

शहीद अंकित शर्मा के पैतृक मुजफ्फरनगर के बुढाना थाना क्षेत्र के इटावा गांव में अर्थी ले जाते हुए लोगों ने CAA और NRC के पक्ष में नारेबाजी की। साथ ही अंतिम यात्रा में लोग CAA व NRC के पक्ष में नारेबाजी कर रहे थे। इतना ही नहीं नम आंखों के साथ ग्रामीण भारत माता की जय के नारे भी लगा रहे थे।

ये भी पढ़ें: ‘गली में घुस आई थी भीड़, हिंदू भाइयों ने हमें अपने घरों में छिपा लि…

अंकित शर्मा के परिवार में मातम का माहौल है। बेटे के जाने से मां का रो-रोकर बुरा हाल है, बेटे की मौत से बेहद दुखी मां ने कहा कि उन्होंने अंकित को घर में ही रुकने के लिए कहा था। मां ने चाय पीने के लिए अंकित को रोकना चाहा लेकिन वह दूसरों को बचाने बाहर चला गए। मां के मुताबिक, उपद्रवियों ने उनके बेटे को घसीटा और मार डाला।

 
Flowers