मोस्ट वांटेड जीतू सोनी को 13 जनवरी तक सरेंडर का अल्टीमेटम, बेटे की बढ़ाई गई रिमांड | Most wanted Jeetu Soni surrender ultimatum till January 13, son extended remand

मोस्ट वांटेड जीतू सोनी को 13 जनवरी तक सरेंडर का अल्टीमेटम, बेटे की बढ़ाई गई रिमांड

मोस्ट वांटेड जीतू सोनी को 13 जनवरी तक सरेंडर का अल्टीमेटम, बेटे की बढ़ाई गई रिमांड

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:55 PM IST, Published Date : December 13, 2019/3:59 am IST

इंदौर, मध्यप्रदेश। इंदौर के मोस्ट वांटेड जीतू सोनी की तलाश में पुलिस लगातार अलग जगहों पर दबिश दे रही है। वहीं, उसके बेटे अमित की भी मुश्किलें भी लगातार बढ़ती जा रही हैं। तीन दिन की रिमांड खत्म होने के बाद अमित को कोर्ट में पेश किया गया था जहां जिला कोर्ट ने चौथी बार दो दिन की पुलिस रिमांड बढ़ा दी है।

पढ़ें- प्रदेश के कई जिलों में बारिश और ओलावृष्टि से फसलों को नुकसान, ठंड के साथ छाया घना कोहरा

MIG पुलिस ने थाने में दर्ज IT एक्ट के मामले में और पूछताछ के लिए पांच दिनों की रिमांड मांगी थी। लेकिन कोर्ट ने दो दिन की ही रिमांड दी। अमित सोनी से पूछताछ के लिए पुलिस को अब तक 12 दिनों की रिमांड मिल चुकी है।

पढ़ें- गृहमंत्री का बयान- प्रदेश को बनाएंगे गुंडामुक्त, अच्छा काम करने वाल…

इधर, जीतू के दूसरे प्रतिष्ठानों और संपत्तियों की नगर निगम लगातार जांच कर रहा है। नगर निगम ने 20 से ज्यादा संपत्तियां चिन्हित की हैं, निगम अब तक जीतू की 6 संपत्तियों पर कार्रवाई कर चुका है। इसके अलावा पुलिस ने उसे 13 जनवरी तक सरेंडर का अल्टीमेटम दिया है।

पढ़ें- नहर में गिरा ट्रैक्टर, हादसे में 3 लोगों की मौत, मची चिख-पुकार

दरिंदों को फांसी

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/YJEq2KBJKiQ” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>