डबरा में गरजे सचिन पायलट, कहा- राजनीति में कोई किसी का नाड़ा खिंचता है, तो कोई किसी का पजामा, ये सत्य और असत्य की लड़ाई है.. | MP by-election, Sachin pilot says this election is Battle of truth and untruth

डबरा में गरजे सचिन पायलट, कहा- राजनीति में कोई किसी का नाड़ा खिंचता है, तो कोई किसी का पजामा, ये सत्य और असत्य की लड़ाई है..

डबरा में गरजे सचिन पायलट, कहा- राजनीति में कोई किसी का नाड़ा खिंचता है, तो कोई किसी का पजामा, ये सत्य और असत्य की लड़ाई है..

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:43 PM IST, Published Date : October 28, 2020/12:28 pm IST

ग्वालियर। राजस्थान के पूर्व उपमुख्यमंत्री मध्यप्रदेश में ताबड़तोड़ चुनावी सभाएं कर रहे हैं। आज ग्वालियर जिले के डबरा विधानसभा क्षेत्र में चुनावी सभा को संबोधित किया। सचिन ने अपने संबोधन में बीजेपी की तीखी आलोचना करते हुए कहा कि ये चुनाव सत्य और असत्य की लड़ाई है।

Read More News: बेलगाम डंपर ने बाइक सवार परिवार को रौंदा, तीन बच्चों की घटनास्थल पर मौत, पति-पत्नी की हालत गंभीर

सचिन पायलट ने बीजेपी पर हमला बोलते हुए कहा कि वो लोग अगड़े पिछड़े की बात करते है लेकिन कांग्रेस में ऐसी बात कभी नहीं होती। कांग्रेस में 23 कौम के लोग है। बीजेपी के संकल्प पत्र पर निशाना साधते हुए कहा कि चुनाव से पहले झूठी घोषणाएं हो रही है। मुझे दिख रहा है फिर से मध्यप्रदेश की विधानसभा में कांग्रेस का झंडा दिखने वाला है।

Read More News:  अदालत ने बांग्लादेशी नागरिक को जमानत देने से इनकार किया, अवैध रूप से भारत में रह रहा था आरोपी

आगे कहा कि राजनीति में कोई किसी का नाड़ा खिंचता है तो कोई किसी का पजामा। लेकिन आप लोग पंजे को देखना, उसका बटन दबाना। चुनावी सभा में भारी संख्या में लोगों की भीड़ मौजूद थी। बता दें कि मध्यप्रदेश में अब चुनाव प्रचार प्रसार अपने अंतिम पड़ाव की ओर है। अगले सप्ताह 3 नंवबर को वोटिंग होगी। इसे देखते हुए बीजेपी और कांग्रेस के आला नेता जोर-शोर से प्रचार प्रसार कर रहे हैं।

Read More News: 6 रुपए तक महंगा हो सकता पेट्रोल-डीजल ! जल्द करा लें टंकी फुल