सांसद संतोष पाण्डेय ने लोकसभा में उठाया कानून व्यवस्था का मुद्दा, सदन में बोले- अपराध का गढ़ बन रहा छत्तीसगढ़ | MP Santosh Pandey raised the issue of law and order in the House Said in Lok Sabha- Chhattisgarh is becoming a stronghold of crime

सांसद संतोष पाण्डेय ने लोकसभा में उठाया कानून व्यवस्था का मुद्दा, सदन में बोले- अपराध का गढ़ बन रहा छत्तीसगढ़

सांसद संतोष पाण्डेय ने लोकसभा में उठाया कानून व्यवस्था का मुद्दा, सदन में बोले- अपराध का गढ़ बन रहा छत्तीसगढ़

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:29 PM IST, Published Date : December 10, 2019/2:05 pm IST

रायपुर । लोकसभा में राजनांदगांव के सांसद संतोष पाण्डेय ने छत्तीसगढ़ में हो रहे आपराधिक घटनाओं को लेकर मुखरता से अपनी बात रखी। मंगलवार को राजनांदगांव के सांसद संतोष पाण्डेय के अलग ही तेवर नजर आए। संतोष पांडेय ने कहा कि जब से छत्तीसगढ़ में कांग्रेस की सरकार आई है दिन-प्रतिदिन आपराधिक घटनाएं बढ़ती जा रही हैं। हर दिन अख़बार के पन्नों और गली-मोहल्लों में आपराधिक मामले सामने आ रहें हैं।

ये भी पढ़ें- अंबेडकर अस्पताल में नकली मुख्य सचिव बनकर पहुंचा युवक, अधिकारियों को…

छत्तीसगढ़ में हो रहे अपराधों पर ध्यान आकृष्ट कराते हुए सांसद संतोष पाण्डेय ने कहा कि प्रदेश में कानून व्यवस्था को लेकर कांग्रेस सरकार बिलकुल भी गंभीर नजर नहीं आ रही है । अपराधी बिलकुल बेख़ौफ़ होकर अपराध को अंजाम दे रहे हैं। सांसद ने कुछ दिन पहले राजनांदगांव संसदीय क्षेत्र में युवती से हुए गैंग रेप, एक कारोबारी के बेटे के अपहरण और भिलाई, बिलासपुर और जशपुर में भी युवती से हुए गैंगरेप व हत्या का मामला सदन के समक्ष रखा। संतोष पाण्डेय ने प्रदेश की कानून व्यवस्था पर चिंता जताते हुए आरोप लगाया कि प्रदेश में कानून व्यवस्था पूरी तरह से चरमरा गई है।

ये भी पढ़ें- घर पर खून से लथपथ मिली-पिता पुत्र की लाश, गांव में सनसनी

राजनांदगांव सांसद ने कहा कि आए दिन प्रदेश में लूट, बलात्कार, अपहरण और हत्या की घटनाएं बढ़ती जा रही हैं, उन्होंने इन अपराधों पर लगाम लगाने हेतु प्रदेश सरकार से कड़े कदम उठाने तथा भविष्य में इस प्रकार की घटनाओं पर रोक लगाने के लिए कानून व्यवस्था को दुरुस्त करने की मांग की है।

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/6dOt2tIWDYQ” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>

 

 
Flowers