सांसद संतोष पांडेय ने रेल मंत्री को लिखा पत्र, डोंगरगढ़-रायपुर लोकल ट्रेन को शुरू करने की मांग | MP Santosh Pandey wrote to Railway Minister, demand for starting Dongargarh-Raipur local train

सांसद संतोष पांडेय ने रेल मंत्री को लिखा पत्र, डोंगरगढ़-रायपुर लोकल ट्रेन को शुरू करने की मांग

सांसद संतोष पांडेय ने रेल मंत्री को लिखा पत्र, डोंगरगढ़-रायपुर लोकल ट्रेन को शुरू करने की मांग

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:57 PM IST, Published Date : September 1, 2019/3:57 am IST

डोंगरगढ़। राजनांदगांव से नवनिर्वाचित सांसद संतोष पांडेय ने रेल मंत्री पीयूष गोयल को पत्र लिखकर तीन माह से रद्द डोंगरगढ़-रायपुर लोकल ट्रेन को फिर से शुरू करने की मांग की है।

पढ़ें- दो साल की मासूम के पैर फ्रैक्चर होने पर उसकी डॉल को भी चढ़ाना पड़ा …

यात्रियों की परेशानी को देखते हुए सांसद ने रेल मंत्री को पत्र लिखकर रेल सेवा फिर से बहाल करने को कहा है। बता दें ट्रैक पर मेंटेनेंस और मेगा ब्लॉक के चलते लोकल ट्रेन को रेलवे ने रद्द कर रखा है। ये ट्रेन पिछले तीन महीने से रद्द है।

पढ़ें- केमिकल फैक्‍ट्री में हुए विस्‍फोट में 8 लोगों की मौत, 28 लोग घायल, .

डोंगरगढ़ से रोजाना हजारों की संख्या में लोगों के साथ नौकरीपेशा राजधानी आते हैं। ट्रेन रद्द होने से उनको भारी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। लोगों ने राजनांदगांव सांसद संतोष पांडेय को अपनी समस्याएं बताकर रद्द ट्रेन को फिर से शुरू करवाने की मांग रखी थी।

पढ़ें- हरतालिका तीज की तिथि, व्रत और पूजन की संपूर्ण विधि.. जानिए

NHAI अफसर के खिलाप FIR दर्ज करने की मांग

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/4SgRFBK1kf8″ frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>