बदहाल विद्युत व्यवस्था की शिकायत लेकर कॉल सेंटर पहुंचे उपभोक्ता, MD ने अधिकारियों को लगाई फटकार | MPEB MD angry on Officers due to power cut in madhya pradesh

बदहाल विद्युत व्यवस्था की शिकायत लेकर कॉल सेंटर पहुंचे उपभोक्ता, MD ने अधिकारियों को लगाई फटकार

बदहाल विद्युत व्यवस्था की शिकायत लेकर कॉल सेंटर पहुंचे उपभोक्ता, MD ने अधिकारियों को लगाई फटकार

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:23 PM IST, Published Date : June 2, 2019/4:53 pm IST

इंदौर: शहर में एक बार फिर मौसम में बदलाव के चलते बिजली व्यवस्था ठप हो गई। इसके बाद इलाके के लोगों ने कॉल सेंटर के बाद बदहाल बिजली व्यवस्था की शिकायत लेकर कॉल सेंटर पहुंच गए। वहीं, लोगों की भीड़ देखकर बिजली विभाग के एमडी विकास नरवाल अधिकारियों पर तमक उठे और उन्हें जम कर फटकार लगाई। शिकायत करने आए लोगों की भीड़ देखकर एमडी विकास नरवाल ने विजय नगर जोन कॉल सेंटर को नोटिस जारी करने की बात कही।

Read More: CM का ग्रीन सिग्नल मिलते ही एक्शन मोड पर आए परिवहन विभाग के अधिकारी, फैक्ट्रियों में दबिश देकर की कार्रवाई

गौरतलब है कि प्रदेश में बिजली कटौती और बदहाल व्यवस्था को लेकर लगातार लोगों की शिकायतें सामने आ रही है। बिजली कटौती के चलते प्रदेश की जनता हलाकान हो चुकी है। वहीं, दूसरी ओर मंत्री प्रद्युमन सिंह बिजली कटौती से परेशान होकर कांग्रेस विधायकोंं के साथ बिजली ऑफिस पहुंचे और कर्मचारियों और अधिकारियों को जमकर फटकार लगाई थी। उन्होंने तिखे अंदाज में कहा कि अब बिजली कटौती हुई तो कार्रवाई के लिए तैयार रहें। आखिर ऐसा कौन सा कारण, जिसके चलते बार-बार बिजली कटौती की जा रही है।