आबकारी मंत्री के बयान से सांसद खफा, हेमा मालिनी के गालों से की थी सड़कों की तुलना | MPs are angry with Excise Minister's statement

आबकारी मंत्री के बयान से सांसद खफा, हेमा मालिनी के गालों से की थी सड़कों की तुलना

आबकारी मंत्री के बयान से सांसद खफा, हेमा मालिनी के गालों से की थी सड़कों की तुलना

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:46 PM IST, Published Date : November 15, 2019/8:18 am IST

लोरमी, बिलासपुर। छत्तीसगढ़ के आबकारी मंत्री कवासी लखमा के हेमा मालिनी को लेकर दिए बयान का बिलासपुर सांसद अरूण साव ने आलोचना की है। सांसद अरुण साव ने कहा कि आबकारी मंत्री कवासी लखमा से और क्या उम्मीद की जा सकती है। उन्होंने कहा कि प्रदेश में आज विकास के काम बंद है। 

पढ़ें- ट्रेन में पिता ने अपने ही बेटे को किया आग के हवाले, यात्रियों ने बच.

राज्य सरकार पर निशाना साधते कहा कि बदहाल सड़कों की मरम्मत तक करने की स्थिति नहीं है। ऐसे में लखमा के बयान को सांसद साव ने निराशाजनक बताया। गौरतलब है बीते 12 नवंबर को प्रदेश के आबकारी मंत्री कवासी लखमा ने कुरुद विधानसभा में एक कार्यक्रम में विवादित बयान दे दिया था। कवासी ने अपने विधानसभा की सड़कों की तुलना सांसद हेमा मालिनी के गाल से की थी।

पढ़ें- फर्जी पुलिस बनकर तीन युवकों ने किया छात्रा से दुष्कर्म, एक पहुंचा ह…

वहीं कुरुद क्षेत्र की सड़कों को उन्होंने खराब बताया था। कवासी के इसी बयान के बाद अब बीजेपी में हेमा मालिनी के साथी सांसद कवासी के बयान की निंदा करते नजर आ रहे हैं।

पढ़ें- 8 कोचियों से 20 लाख रूपए का धान जब्त, किसानों कम में खरीदी कर समर्थ

रेडिएंट स्कूल की खत्म हो सकती है मान्यता

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/TOPJhIqSpB8″ frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>