जीवा ने दिलाया चिड़िया को नया जीवन, एमएस धोनी ने ऐसे बचाई जान | MS Dhoni saved the life of the bird at the behest of daughter Jeeva Full story told on social media

जीवा ने दिलाया चिड़िया को नया जीवन, एमएस धोनी ने ऐसे बचाई जान

जीवा ने दिलाया चिड़िया को नया जीवन, एमएस धोनी ने ऐसे बचाई जान

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:49 PM IST, Published Date : June 10, 2020/9:07 am IST

रांची । सोशल मीडिया पर महेंद्र सिंह धोनी की बेटी जीवा और पत्नी साक्षी धोनी काफी एक्टिव रहती हैं। धोनी की वाइफ साक्षी सोशल मीडिया पर कई वीडियो और तस्वीरें शेयर करती हैं। इस बार जीवा ने पापा एमएस धोनी की एक फोटो शेयर की और बताया कि पापा ने कैसे एक चिड़िया की जान बचाई।

ये भी पढ़ें- घंटों से नदी में तैर रही थी बॉडी ! पानी से बाहर निकाला तो उठकर बैठ गई बुजुर्ग महिला, देखें बेहद

दरअसल धोनी के घर के बाहर स्थित गार्डन में एक चिड़िया घायल होकर जमीन पर गिर गई है। इसके बाद एमएस धोनी ने घायल चिड़िया को खुद पानी पिलाया। जीवा धोनी ने फोटो के जरिए पूरी कहानी सुनाई।

यह भी पढ़ें- कुएं की मिट्टी में दबे चारों मजदूरों की मौत, कल से चल रहा था रेस्क्यू आपरेशन

जीवा ने फोटो शेयर करते हुए लिखा, ‘आज शाम मुझे लॉन में एक घायल चिड़िया दिखी, मैंने मम्मी-पापा को बुलाया, पापा ने उसको हाथ में रखा और उसको पानी पिलाया। कुछ वक्त के बाद उसने आंखें खोलीं तो हम सबके चेहरे पर मुस्कान थी, हमने उसका डलिया में ही घर बना दिया. है। मम्मी ने बताया कि ये क्रिमसन ब्रेस्टिड बारबेट है और इसे कॉपरस्मिथ भी कहते हैं। ये छोटी सी कितनी प्यारी चिड़िया है। फिर ये अचानक उड़ गई, मैं उसे रोकना चाहती थी, लेकिन मम्मी ने बताया कि वो अपनी मम्मी के पास चली गई है। मुझे उम्मीद है कि मैं उसे फिर देख पाउंगी.’।