दोहरे हत्याकांड में नया खुलासा, युवती और आरोपी सैफ कर चुके हैं शादी | New revelation in Tikrapara murder case The girl and accused Saif got married

दोहरे हत्याकांड में नया खुलासा, युवती और आरोपी सैफ कर चुके हैं शादी

दोहरे हत्याकांड में नया खुलासा, युवती और आरोपी सैफ कर चुके हैं शादी

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:48 PM IST, Published Date : December 11, 2019/10:09 am IST

रायपुर, छत्तीसगढ़। राजधानी के टिकरा पारा इलाके में दो युवतियों के मर्डर केस में दो संदिग्ध सीसीटीवी में कैद हुए थे। पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपियों की तलाश पुलिस कर रही थी। इस मामले में पुलिस ने आरोपी की पहचान कर ली है।

ये भी पढ़ें- सीएम योगी को राष्ट्रीय आदिवासी नृत्य महोत्सव में शामिल होने का न्यो…

युवती और आरोपी सैफ शादी कर चुके थे। सैफ और उसके एक साथी ने ही हत्याकांड को अंजाम दिया था। अभी दोनों आरोपी पुलिस गिरफ्त से बाहर मंगलवार को हुई थी मंजू और मनीषा की टिकरापारा इलाके में हत्या की गई थी।

ये भी पढ़ें- सैकड़ों किसानों ने अब नई मांग को लेकर खोला मोर्चा, धान खरीदी केंद्र…

पुलिस दोनों को जल्द पकड़ने का दावा कर रही है। बता दें मृतक दोनों युवतियां कजिन बहने थीं। मनीषा सिदार रावतपुरा सरकार में नर्सिंग की छात्रा थी। मंजू सिदार गोदावरी नगर में अपनी कजिन के घर रहने के लिए आई हुईं थी। दोनों आरोपी युवती के घर आए हुए थे। खाने के दौरान दोनों की उनके साथ बहस हुई थी। बहस के बाद दोनों युवतियों पर तवे से वार किया गया था। दोनों युवतियों को घायल हालत में मेकाहारा अस्पताल पहुंचाया गया था। जहां डॉक्टर्स ने दोनों मृत घोषित कर दिया था। पुलिस जांच में ये बात सामने आई है कि युवतियों पर वार करने वाले आरोपियों में एक का नाम सैफ है जो एक युवती से शादी कर चुका था। आरोपी ने अपनी ही पत्नी को मौत के घाट उतार दिया है।